पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:सीएमओ को बैक साइड के दरवाजे से बाहर निकालने के बाद उपायुक्त के पास पहुंचे एसडीएम, जांच रिपोर्ट भी सौंपी

चरखी दादरी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी फुटेज जांचते एसडीएम, सीएम फ्लाइंग। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी फुटेज जांचते एसडीएम, सीएम फ्लाइंग।
  • ऑन ड्यूटी सीएमओ सांठगांठ कर प्राइवेट अस्पताल में ऑपरेशन करने की शिकायत पर ओटी में पहुंची सीएम फ्लाइंग

सीएमओ डॉ. सुदर्शन पंवार शहर के निजी अस्पताल में मरीज का ऑपरेशन करते सीएम फ्लाइंग के हत्थे चढ़ गए हैं। जहां डयूटी मजिस्ट्रेट एसडीएम डॉ. विरेंद्र अहलावत के नेतृत्व में सीएमओ को दबोच लिया गया। वहीं सीएमओ ने तुरंत अपने मोबाइल से एसडीएम की किसी प्रभावशाली सख्स से बात करवाई और इसके बाद सीएमओ बिना किसी रोक टोक अस्पताल के बैक साइड दरवाजे से अपनी कार लेकर सीधे डीसी आवास पर पहुंच गए।

वहीं कुछ देर बाद एसडीएम भी अपनी गाड़ी लेकर डीसी आवास पर पहुंचे। बंद कमरे में डीसी के साथ दोनों अधिकारियों की क्या बातचीत हुई कुछ पता नहीं चल पाया। लेकिन बाहर आने पर एसडीएम ने कहा मैंने अपनी जांच रिपोर्ट डीसी को सौंप दी है। वहीं डीसी राजेश जोगपाल ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। फिलहाल सीएम फ्लाइंग ने सीएमओ के निजी अस्पताल में ओटी रूम के अंदर मिलने की बात कबूली है।

ओटी रूम पहुंची टीम तो बाहर निकले सीएमओ

सोमवार शाम करीब साढ़े 4 बजे सीएम फ्लाइंग व डयूटी मजिस्ट्रेट एसडीएम विरेंद्र अहलावत शहर के लोहारू रोड स्थित जयहिंद हेल्थ केयर अस्पताल में पहुंचे। जहां दोनों ही तुरंत ऑपरेशन थियेटर पहुंचे और दरवाजा खोला। वहां पर ऑपरेशन भी चल रहा था और सीएमओ सुदर्शन पंवार भी मौजूद मिले। पूछताछ करने पर सीएमआे ने वहां पर कहा कि अस्पताल में उसकी एक रिश्तेदार है और वह अक्सर यहां पर चाय पीने के लिए आते रहते हैं।

सीएमओ के मिल जाने के बाद सीएम फ्लाइंग ने उन्हें घेरे रखा

ओटी रूम से सीएमओ सुदर्शन पंवार मिलने के बाद सीएम फ्लाइंग ने उन्हें अपने बीच में ही घेरे रखा। सीएमओ ने यहां तक कहा कि इस अस्पताल की डॉक्टर उसकी रिश्तेदार है। वह अक्सर यहां आता जाता रहता है। इसके बाद सीएमओ ने अपने मोबाइल से किसी प्रभावशाली सख्स से बातचीत की और मोबाइल एसडीएम को थमाते हुए बात करने काे कहा। इसके बाद कुछ ही सेकेंड बातचीत के बाद एसडीएम ने भी तुरंत सीएमओ को जाने के लिए कह दिया।

महिला आयोग सदस्या की बेटी व दामाद का है अस्पताल

जयहिंद हेल्थ केयर अस्पताल महिला आयोग सदस्या की बेटी व दामाद का है। दोनों ही इस अस्पताल का चला रहे हैं। जैसे ही टीम ने सीएमओ ऑपरेशन थियेटर से पकड़ा और बाहर अपने साथ लेकर आए। वहां महिला आयोग सदस्या भी पहुंच गई और उन्होंने कहा एसडीएम साहब आपसे बातचीत करनी है आप मेरे साथ कमरे में चलिए। इसके बाद करीब 15 मिनट तक अकेले दोनों कमरे में बातचीत करते रहे। इसके बाद एसडीएम वहां से सीधा डीसी आवास पहुंच गए।

शहर के कई अस्पतालों में करते हैं ऑपरेशन

सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर पता चला है कि सीएमओ डॉ. सुदर्शन पंवार ने प्राइवेट अस्पताल के चिकित्सक से साठगांठ की हुई है। रुपये लेकर वह अक्सर प्राइवेट अस्पतालों में ऑपरेशन करने के लिए जाते हैं। सूत्रों ने बताया कि दादरी सहित करीब 7 प्राइवेट अस्पतालों में सीएमओ ऑपरेशन करने के लिए जाते हैं। सर्जन होने के कारण सीएमओ अक्सर एपेंडेक्स, हर्निया, गुर्दे की पथरी, पीत की थैली में पथरी, रिसोली आदि का ऑपरेशन करते हैं।

जांच रिपोर्ट डीसी को सौंप दी

वह सीएम फ्लाइंग के साथ जयहिंद हेल्थ केयर अस्पताल में छापा मारने गए थे। वहां जो कुछ मिला मैंने अपनी जांच रिपोर्ट बनाकर उपायुक्त को सौंप दी है। अब वहीं इस मामले में कुछ बता पाएंगे।’’ -डॉ.विरेंद्र अहलावत, डयूटी मजिस्ट्रेट व एसडीएम।

डीसी बोले- मैं नहीं कर सकता बात

मामले में बातचीत के लिए उपायुक्त से मिलने की कोशिश की गई। मगर उपायुक्त ने अपने रीडर के माध्यम से मैसेज दिया कि उनकी तबीयत खराब है इसलिए वह अब बातचीत नहीं कर सकते।

उन्हें सूचना मिली थी कि ऑन डयूटी सीएमओ साठगांठ कर प्राइवेट अस्पताल में ऑपरेशन कर रहा है। डयूटी मजिस्ट्रेट एसडीएम विरेंद्र की अगुआई में अस्पताल पहुंचे। जहां सीधे वह ओटी रूम में पहुंचे थे वहां सीएमओ ऑपरेशन कर रहा था। हमने मामले की पूरी रिपोर्ट अपने उच्च अधिकारियों को भेज दी है।'' -अनूप सिंह, इंचार्ज सब इंस्पेक्टर, सीएम फ्लाइंग।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें