पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हस्ताक्षर अभियान:युवाओं के भविष्य को देखते हुए क्षेत्रवासियों की कॉलेज निर्माण की मांग की जाए पूरी: शर्मा

चरखी दादरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला मुख्यालय पर सरकारी पीजी कॉलेज स्थापित करने की मांग पर चलाया हस्ताक्षर अभियान

जिला मुख्यालय पर सरकारी पीजी कॉलेज डोर-टू-डोर हस्ताक्षर अभियान के तहत रविवार को बैक साइड पुरानी अनाज मंडी में चलाया गया। हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश सह संयोजक नरेश चुटानी, सीनियर सिटीजन अरविंद गुप्ता, निरंजन लाल आदमपुरिया, सतीश गुप्ता, प्रवीण गुप्ता, दीपक मित्तल ने शुभारंभ किया। हस्ताक्षर अभियान पत्र सरकारी पीजी कॉलेज के कमेटी सदस्य रोहताश शर्मा को सौंपा गया।

पूर्व प्रदेश सह संयोजक नरेश चुटानी ने अपनी पूरी टीम के साथ हस्ताक्षर अभियान को चलाकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मांग की है कि चरखी दादरी में एक सरकारी पीजी कॉलेज खोलकर शहर का भविष्य बदलें, क्योंकि बिना शिक्षा के व्यक्ति का भविष्य अधूरा रहता है। आप युवाओं का भविष्य सुधारने के लिए तथा चरखी दादरी का भविष्य बनाने के लिए क्षेत्रवासियों की इस मांग को पूरा करें। इस क्षेत्र का शिक्षा जगत में नाम दर्ज करवाने की पहल करें। नरेश चुटानी ने बताया कि मुख्यमंत्री का चरखी दादरी से बड़ा लगाव है।

चरखी दादरी में शिक्षा जगत में नाम दर्ज करवाने के लिए यहां के युवाओं को अच्छी वह सस्ती उच्च शिक्षा देने के लिए कालेज खोलकर इस क्षेत्र के लिए भले का कार्य करेंगे। हस्ताक्षर अभियान के दौरान मुख्यमंत्री से आशा व्यक्त है कि वह चरखी दादरी में क्षेत्र वासियों को दीपावली पर सरकारी पीजी कॉलेज खोलकर सौगात देंगे। इस अवसर पर दुकानदार मुकेश निर्मल, रामफल, विजय खन्ना, सुरेंद्र चराया, कैलाश जांगड़ा, दिनेश, शिवकुमार पांडवानिया, जसवंत जांगड़ा, हंसराज, सुरेश कुमार, पप्पू, सुशील गुप्ता, धीरज जांगड़ा, सौरभ अग्रवाल, मोहित, सतनारायण, रामगोपाल, अंकित, अरविंद कुमार, महेंद्र ऐरन, रतनलाल इत्यादि ने हस्ताक्षर अभियान में शामिल होकर मुख्यमंत्री से चरखी दादरी जिला मुख्यालय पर सरकारी पीजी कॉलेज खुलवाने की मांग की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें