पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:सरकारी पीजी कॉलेज खुलवाने की मांग को लेकर डोर-टू-डोर चलाया हस्ताक्षर अभियान

चरखी दादरी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिला मुख्यालय पर कॉलेज खुलवाने की मांग काे लेकर चलाए गए हस्ताक्षर अभियान का संचालन करते सामाजिक कार्यकर्ता।

सरकारी पीजी कॉलेज की मांग को लेकर गुरुवार को को रोहतक रोड़ स्थित ऑटो मार्केट में डोर-टू-डोर हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ एडवोकेट शिवम शर्मा, जय भगवान जांगड़ा एवं रोशन लाल के मार्गदर्शन में किया गया। इस अवसर पर सरकारी पीजी कॉलेज कमेटी के सदस्य रोहताश शर्मा को जिला मुख्यालय पर सरकारी पीजी कॉलेज खुलवाने के लिए मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा।

हस्ताक्षर अभियान का नेतृत्व राजेश कुमार चहल द्वारा किया गया। ऑटो मार्केट के सभी दुकानदारों ने हस्ताक्षर अभियान के दौरान हस्ताक्षर कर मुख्यमंत्री से मांग की है कि वे जिला मुख्यालय पर जल्द से जल्द सरकारी पीजी कॉलेज खोलने की घोषणा करें। उपस्थित दुकानदारों ने कहा कि चरखी दादरी के नई अनाज मंडी में जब रैली हुई।

उस दौरान पूर्व शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा व मुख्यमंत्री से निवेदन किया था आपने चरखी दादरी को जिला बना दिया है। अब इसका शृंगार करना बाकी है तो इसलिए मुख्यमंत्री से मांग की जाती है कि वे जिला मुख्यालय पर सरकारी पीजी कॉलेज खोलकर चरखी दादरी शृंगार ने का कार्य करें। ताकि हमारे छात्र छात्राओं को बाहर न जाना पड़े। इस अवसर पर सतवीर स्वामी, महेंद्र, साधु राम, राम अवतार, उमेश, अशोक कुमार, केशव मिस्त्री, सुरेंद्र शर्मा, राकेश पांडे, बाबूलाल सैनी, रामचंद्र, दिलबाग, प्रदीप इत्यादि ने उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें