पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:सरकारी पीजी कॉलेज की मांग के लिए डोर-टू-डोर चलाया हस्ताक्षर अभियान

चरखी दादरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला मुख्यालय पर सरकारी पीजी कॉलेज डोर-टू-डोर हस्ताक्षर अभियान के तहत मंगलवार को टेलर मार्केट और बैक साईड एलआईसी मार्केट के दुकानदारों ने हस्ताक्षर अभियान में शामिल होकर मुख्यमंत्री से जिला मुख्यालय पर पीजी कॉलेज खोलने की मांग की। हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ मनोज गर्ग, अविनाश गोयल, अशोक बिंदल, पंडित दिनेश शास्त्री, मा. जोगिंद्र द्वारा हस्ताक्षर करते हुए हस्ताक्षर मांग पत्र सरकारी पीजी कॉलेज के कमेटी सदस्य रोहताश शर्मा को सौंपा।

टेलर मार्केट के दुकानदारों ने बताया है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चरखी दादरी को जिला बनाकर इस क्षेत्र का गौरव बढ़ाया है। अतः अब जिला मुख्यालय पर सरकारी पीजी कॉलेज खोलकर दादरी को चार चांद लगाने की शुरुआत करें। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की प्रगति का माध्यम वहां की जनता का शिक्षित होना होता है।

मुख्यमंत्री ने भी कहा है मेरा हरियाणा शिक्षित और विकसित हो। युवाओं को योग्य बनने के लिए सरकारी कालेज की पहल करना बहुत जरूरी है। इसलिए क्षेत्र के छात्र-छात्राओं के लिए सरकारी पीजी कॉलेज खोलकर चरखी दादरी को शिक्षित व विकसित करें। इसलिए मुख्यमंत्री को अधिक विचार न करते हुए अब दादरी जनता को जिला मुख्यालय पर सरकारी पीजी कॉलेज खोलकर दीपावली का तोहफा देना चाहिए। उन्होंने मुख्यमंत्री से जल्द ही पीजी कॉलेज खुलवाने की मांग की है।

इस अवसर पर विनोद कुमार, सुनील कुमार, जीवन राम, जग्गी राम, दया किशन, कुलदीप सिंह, सतबीर, अशोक, विनय, हरिकिशन, लाजपत, राजेंद्र, दयाराम, महावीर प्रसाद, विकास, अशोक जांगड़ा, देवेंद्र सिंह, राम सिंह, संजय कुमार इत्यादि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें