पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

साजिश:दुधवा में घर बैठ किया युवक का इंतजार आते ही गोली मारकर उतारा मौत के घाट

चरखी दादरी20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दादरी। हत्या के बाद जॉनी के परिजनों के बयान लेते पुलिस कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
दादरी। हत्या के बाद जॉनी के परिजनों के बयान लेते पुलिस कर्मचारी।
  • हत्या के आरोपियों को पकड़ने के लिए गठित तीन टीमें जगह-जगह दे रही दबिश
  • हमलावरों में एक युवक गांव का ही रहने वाला

गांव दुधवा में बाइक सवार तीन हमलावरों ने 25 वर्षीय नीतिश उर्फ जॉनी को उसी के घर में जाकर गोली मार दी। छाती में गोली लगते ही मौके पर युवक की मौत हो गई। इसके बाद बाइक सवार तीनों युवक फरार हो गए। हमलावरों में एक युवक गांव का ही रहने वाला है और दो अन्य हैं।

वहीं पुलिस ने पीड़ित परिजनों से भी पूछताछ की है मगर वारदात के पीछे की रंजिश का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल आरोपियों को दबोचने के लिए तीन टीमें गठित कर दी गई हैं। पुलिस की तीनों टीमें आरोपियों को दबोचने के लिए जगह जगह दबिश दे रही हैं।

परिजनों ने हमलावरों को पिलाई थी चाय

मृतक नीतिश उर्फ जॉनी के बड़े भाई मनीष कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात करीब साढ़े 7 बजे बाइक पर सवार होकर तीन युवक उनके घर जॉनी को पूछने आए थे। इस दौरा जॉनी घर नहीं था। तीनों ही घर पर बैठ कर जॉनी का इंतजार करने लगे। इस दौरान परिजनों ने तीनों को बैठाकर चाय व हुक्का भी पिलाया था। मगर जैसे ही जॉनी घर पर पहुंचा तो उसकी छाती में गोली दाग दी।

पड़ोसी के फाेन से कॉल कर घर बुलाया

तीनों हमलावरों में से किसी ने भी जॉनी को घर बुलाने के लिए फोन नहीं मिलाया। इससे अंदाजा यह लगाया जा रहा है कि जॉनी की उनके साथ काेई तकरार हो सकती है। इसलिए ही अपने मोबाइल की बजाय किसी गांव के ही युवक के मोबाइल से फोन करके जॉनी को उसके घर आने को कहा था। जैसे ही जॉनी घर आया दो मिनट बाद ही परिजनों को गोली चलने की आवाज सुनाई दी।

जॉनी की किसी के साथ नहीं थी रंजिश

जॉनी के बड़े भाई मनीष ने बताया कि जॉनी डिस्टेंस से पढ़ाई कर रहा था। उसकी किसी के साथ भी कोई रंजिश नहीं थी। तीनों हमलावर घर आए तो उनकी भी मेहमानों की तरह ही सेवा की जा रही थी। मगर यह पता नहीं था कि जिन्हें वह चाय हुक्का पिला रहे हैं वहीं उसके भाई को मारने आए हैं।

जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी : डीएसपी

डीएसपी बली सिंह ने कहा कि उन्होंने आस पड़ौस के लोगों से पूछताछ की है मगर कोई रंजिश सामने नहीं आई है। फिलहाल हमने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। तीन लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। तीनों हत्यारों को दबोचने के लिए सीआईए, स्पेशल स्टॉफ व झोझू थाना पुलिस को जिम्मेदारी सौंपी गई है। जल्द ही तीनों हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें