पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशे पर लगाम:स्पेशल स्टाफ ने अख्तयारपुरा से युवक को साढ़े 6 किलो चरस के साथ दबोचा

चरखी दादरी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दादरी स्पेशल स्टॉफ ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव अख्तयारपुरा में एक युवक से भारी मात्रा में चरस बरामद की है। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। दादरी स्पेशल स्टॉफ इंचार्ज जसमेर सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव अख्तयारपुरा में एक युवक मादक पदार्थ लेकर बेचने के लिए घूम रहा है।

ऐसे में जसमेर सिंह ने तुरंत स्टॉफ के एएसआई राकेश कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन कर कार्रवाई के लिए भेजी। एएसआई राकेश कुमार ने तुरंत कार्रवाई करते हुए युवक को मौके पर ही दबोच लिया। जिसके पास एक कट्‌टा था जिसकी तलाशी ली तो उसमें चरस बरामद हुई।

पुलिस ने इलेक्ट्रोनिक कांटे पर उसका वजन करवाया तो 6 किलो 600 ग्राम चरस का वजन निकला। पूछताछ में आरोपी की पहचान गांव पैंतावास कलां निवासी मनोज के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें