पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस कार्रवाई:संदूक चोरी करने का आरोपी दबोचा, जेवरात समेत 6 हजार रुपए भी बरामद

बौंदकलां17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अचीना ताल पुलिस चौकी पुलिस ने गांव झींझर में मजदूर के घर से संदूक चोरी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस ने चोरी किए गए चांदी के जेवरात और छह हजार रुपये की नकदी भी बरामद कर ली है। अचीना ताल चौकी पुलिस को दी शिकायत में रघुबीर गांव झींझर निवासी ने बताया था कि वह मेहनत मजदूरी का कार्य करता है।

गत 6 जून को दोपहर 1 बजे उसकी पत्नी उसके पास आई और उसने कहा कि घर में बने कमरे से एक संदूक गायब है। जिस में वह पैसे व सोने चांदी के जेवरात रखते है। वह घर पर गया तो उसने देखा कि कमरे से लोहे कि छोटी संदूक किसी नाम पता नामालुम व्यक्ति ने चोरी कर ली है। संदूक में 20-22 हजार रुपये व एक सोने का गणेश आधा तोला व बच्चों के चांदी के कडुले रखे हुए थे जो चोरी हो गए। पुलिस ने मजदूर रघुबीर की शिकायत पर गत 11 जुलाई को आईपीसी की धारा 380 के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस ने चोरी के मामले में गांव झींझर निवासी संदीप को 12 जुलाई को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी को 13 जुलाई को चरखी दादरी न्यायालय में पेश करने के बाद एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। आरोपी के कब्जे से एक चांदी का कंडूला( बच्चे का), एक चांदी का सिक्का, दो चांदी की अंगूठी, तीन चांदी की चुटकी और 6 हजार रुपये की नकदी भी बरामद कर ली है।

खबरें और भी हैं...