पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मामला दर्ज:अंडरग्राउंड होद में मिला 16 महीने के बच्चे का शव, दादी के साथ गया था प्लाट में

चरखी दादरी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दादा की शिकायत पर पड़ोस के दंपत्ती पर हत्या का केस दर्ज, जिले में चार दिन के अंदर दो मासूमों की मौत

एक-दूसरे से रंजिश का बदला लोग मासूमों की जिंदगी छीनकर ले रहे हैं। जिले में चार दिन के अंदर दो मासूमों की हत्या की जा चुकी है। 18 मई को छपार में चाचा पर 4 वर्षीय बच्ची को तालाब में डूबोकर मार डालने का आरोप लगा था। वहीं गुरुवार रात सौंफ में मात्र 16 महीने के मासूम जिसने अभी पूरी तरह बोलना भी नहीं सीखा तो उसे अंडरग्राउंड पानी टैंक में डुबोकर मार डालने का अरोप लगा है। मामले में बच्चे के दादा की शिकायत पर पुलिस ने पड़ौस के दंपती पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

गुरुवार रात राजल देवी अपने सवा साल के पोते रक्षित को लेकर प्लॉट में गई हुई थी। वहां राजल देवी ने अपने पोते को गेट के पास खेलने के लिए छोड़ दिया। इसके बाद राजल अंदर कमरे से भैंस खोलकर बाहर बांधने लगी। करीब 5 मिनट में रक्षित गायब मिला। इधर-उधर देखा तो सोचा की उसका दादा सतबीर उसे घर ले गया होगा।

शव पड़ोस के प्लॉट की अंडरग्राउंड होद में मिला

अपना पोता गुम होते ही दादा सतबीर सिंह ने बौंद थाना पुलिस को फोन कर दिया था। सर्च अभियान के दौरान बच्चे के पिता जयभगवान ने पड़ौसी संदीप के प्लॉट में बनी अंडरग्राउंड होद खोलकर देखी तो उसमें रक्षित का शव पड़ा हुआ था। इस होद के ऊपर लोहे का वजनदार ढक्कन भी रखा हुआ था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें