हत्या का आरोप:पांच दिन से लापता छात्र का गांव के ही तालाब में मिला शव, पैर रस्सी से बंधे और मुंह पर लगी थी टेप

चरखी दादरी20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजनों ने अज्ञात पर लगाया हत्या का आरोप, 3 जनवरी को गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी

गांव गुडाना से करीब पांच दिन पहले लापता हुए छात्र का शव गांव के ही तालाब में मिला है। मृतक के पैर रस्सी से बंधे हुए थे और मुंह पर टेप लगाई हुई थी। जिससे परिजनों ने अज्ञात पर छात्र की हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव गुडाना निवासी 22 वर्षीय अमन कुमार रोहतक नेकीराम कॉलेज में बीए फाइनल का छात्र था। वहीं 2 जनवरी को वह अपने घर पर सो रहा था। 3 जनवरी की सुबह परिजन उठे तो उन्हें अमन नहीं मिला। इसके बाद परिजनों ने कई बार उसका फोन मिलाया लेकिन वह भी बंद था। ऐसे में परिजनों ने झोझू कलां थाना में गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया था।

शुक्रवार सुबह तालाब में मिला शव

मृतक के पिता जेबीटी टीचर नरेश कुमार ने बताया कि 3 जनवरी से लगातार वह अपने बेटे अमन को तलाश कर रहा था। सभी रिश्तेदारी व अमन के दोस्तों के पास जाकर तलाश किया लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। वहीं शुक्रवार सुबह कुछ ग्रामीणों ने गांव के ही तालाब में एक शव दिखाई दिया। जिसे पास जाकर देखा तो वह अमन का मिला। इसके बाद सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को तालाब के अंदर से बाहर निकाला।

हत्या कर तालाब में शव फेंकने का संदेह

परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसके बेटे अमन की किसी के साथ दुश्मनी भी नहीं थी। लेकिन उसकी हत्या की गई है। अज्ञात ने अमन के चिल्लाने की आवाज किसी को सुनाई न दे इसलिए उसके मुंह पर टेप लगाई गई थी। वहीं भाग न सके इसलिए उसके पैर रस्सी से बांधे हुए थे। अमन की हत्या करने के बाद ही शव तालाब में फेंका गया है।

अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज

शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। हमने जांच शुरू कर दी है और जल्द ही हत्या की गुत्थी सुलझा ली जाएगी। आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।’’ -देशराज सिंह, डीएसपी।

खबरें और भी हैं...