पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:एमसी शॉपिंग कॉप्लेक्स की दुकान के छज्जे का मलबा गिरा, बड़ा हादसा टला

चरखी दादरी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एमसी शॉपिंग कॉप्लेक्स की ऊपर मंजिल के छज्जे से गिरा मलबे से टूटी हुई शैड। - Dainik Bhaskar
एमसी शॉपिंग कॉप्लेक्स की ऊपर मंजिल के छज्जे से गिरा मलबे से टूटी हुई शैड।
  • नप ने 1997-98 में कोर्ट रोड स्थित एमसी शॉपिंग कॉप्लेक्स का कराया था निर्माण

कोर्ट रोड स्थित नगर परिषद के एमसी शॉपिंग कॉप्लेक्स की दूसरी मंजिल के ऊपरी छज्जे से मंगलवार सुबह करीबन सवा 9 बजे मलबा गिर गया। मलबा दुकान के आगे लगी शैड पर गिरने के बाद जमीन पर जा गिरा। उस समय नीचे एक बाइक खड़ी थी। जिसे नुकसान हुआ है।

शुक्र है कि उस समय मार्केट में इक्का दुक्का की दुकान खुली थी अन्यथा कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था। कॉप्लेक्स के दुकानदारों का कहना है कि इस भवन को बने 25 साल के करीब हो गए हैं। मरम्मत के नाम पर आज तक कुछ भी नहीं हुआ। नगर परिषद अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही टेक्निकल स्टाफ मौका मुआयना कर जल्द ही कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।

नप द्वारा 1997-98 में कोर्ट रोड स्थित एमसी शॉपिंग कॉप्लेक्स का निर्माण करवाया था। इस दो मंजिला कॉप्लेक्स में 46 दुकानें बनाई हुई है। दुकानें बनाने के बाद से ही इस भवन की मरम्मत कराने की कभी भी नगर परिषद अधिकारियों ने जहमत नहीं उठाई।

जबकि हर महीने इन 46 दुकानों से लाखों रुपये का किराया नगर परिषद वसूलती है। दुकानदार केशव, अरूण जैन, धीरज, घनश्याम दास, श्यामलाल, बबीत अग्रवाल अतुल गौत्तम आदि ने बताया कि इस भवन के दो तरफ की सीढ़ियां और छज्जे काफी बुरी तरह से जर्जर हो चुके हैं।

भवन का करेंगे निरीक्षण

हमारे टेक्निकल अधिकारी मौका मुआयना कर भवन का निरीक्षण करेंगे। जर्जर भवन के सभी हिस्सों की जल्द से जल्द मरम्मत करवाने के बारे में उच्चाधिकारियों से बात कर कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।'' -प्रशांत पारासर, सचिव, नगर परिषद।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें