पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही :चार घंटे शव लेने को इंतजार करते रहे परिजन, चिकित्सक पर लगाए आरोप

चरखी दादरी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दादरी। शव के पोस्टमार्टम में देरी होने से नाराज परिजन विरोध जताते हुए।
  • रविदास नगर निवासी सुधीर की सोमवार शाम को हो गई थी मौत
Advertisement
Advertisement

जिला नागरिक अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाओं का हाल बेहाल है। यहां एक चिकित्सक की लापरवाही के चलते शव पोस्टमार्टम नहीं किया गया। चार घंटे इंतजार के बाद परिजनों ने परेशान होकर रोष जताया। सीएमओ द्वारा चिकित्सक को आदेश देने के बाद भी परिजनों को घंटे इंतजार करना पड़ा।

बता दें कि दादरी शहर के रविदास नगर निवासी सुधीर की सोमवार शाम को मौत हो गई थी। स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा शव का पोस्टमार्टम प्रक्रिया सुबह करने की बात की गई। ऐसे में परिजन घर लौट आए और मंगलवार सुबह अस्पताल पहुंचे। पुलिस द्वारा कागजी प्रक्रिया पूरी करके चिकित्सक को सौंप दी गई। बावजूद इसके चिकित्सक की लापरवाही के कारण चार घंटे तक शव का पोस्टमार्टम नहीं किया गया। घंटों इंतजार के बाद परिजनों ने शवगृह के समक्ष ही प्रदर्शन कर रोष जताया।

परिजन सत्यवान, अशोक, भोलू इत्यादि ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए चिकित्सक दीपक कुमार के पास गए तो उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया। ऐसे में इसकी शिकायत सीएमओ डा. मंजू कादयान को भी की गई। बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं की गई। शव लेने के लिए चार घंटे तक अस्पताल में इंतजार करना पड़ा। वहीं सीएमओ डा. मंजू कादयान ने बताया कि मामला संज्ञान में आने पर चिकित्सक को तुरंत पोस्टमार्टम प्रक्रिया कर शव देने के आदेश दे दिए थे। इस मामले में वे जांच करवाएंगी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement