पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सरकारी कॉलेज की मांग:जितना समय बसों में आने-जाने में लगता है उतना बच्चे पढ़ लें तो मेरिट में आएंगे

चरखी दादरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विजिन एंड मिशन ऑफ गवर्नमेंट कॉलेज चरखी दादरी द्वारा जिला मुख्यालय पर सरकारी पीजी कॉलेज खुलवाने बारे चलाई गई मुहिम के तहत बंगाली समाज ने सरकारी महिला कॉलेज की मांग को लेकर अपने समाज द्वारा मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार को ज्ञापन भेजा। इस अवसर पर रोहताश शर्मा कमेटी सदस्य को ज्ञापन देकर मांग की है।उन्होंने कहा जितना समय बच्चों को दूर कॉलेज आने-जान में लगता है यदि उसका उपयोग पढ़ाई में हो जाए तो कई मेरिट में आएं।

प्रधान ने बताया कि वे लगभग 50 साल से चरखी दादरी में ज्वेलर्स की दुकानों पर नगीने एवं ज्वेलरी बनाने का डिजाइन का कार्य करते हैं और उनके परिवार अब चरखी दादरी में ही रिहायश करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारे चरखी दादरी में सरकारी कॉलेज खुलने से हमारी बेटियां शिक्षित होंगी और बच्चे यहीं अपनी पढ़ाई पूरी कर सकेंगे और बच्चों का जो वक्त आने-जाने में खर्च होता है।

उसकी पूर्ति वे अपनी पढ़ाई में लगाकर कर सकते है। उन्हें लाभ मिलेगा और वे बच्चे उच्च शिक्षा प्राप्त समाज के निर्माण में अपना सहयोग कर सकेंगे। क्षेत्र में रोजगार बढ़ेगा। इस अवसर पर बंगाली समाज के प्रधान तुषार मंडल बंगाली, सतवीर बंगाली, लक्ष्मण बंगाली, असीम राणा बंगाली, सुनील बंगाली, प्रीतम बंगाली आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें