पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:हरिद्वार जा रही टूरिस्ट बस ने पिकअप को मारी टक्कर, दोनों पलटीं, तीन घायल

बौंदकलां6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बौंदकलां. दादरी-चंडीगढ़ मार्ग पर पिकअप को टक्कर मारने के बाद गड्ढों में पलटी हुई बस और क्षतिग्रस्त गाड़ी। - Dainik Bhaskar
बौंदकलां. दादरी-चंडीगढ़ मार्ग पर पिकअप को टक्कर मारने के बाद गड्ढों में पलटी हुई बस और क्षतिग्रस्त गाड़ी।

बुधवार सुबह साढ़े चार बजे दादरी चंडीगढ़ मार्ग पर बौंदकलां डिस्ट्रीब्यूटरी के नजदीक राजस्थान के अजमेर से हरिद्वार 25 से 30 सवारियों को लेकर जा रही टूरिस्ट बस ने आरओ प्लांट से पानी भरकर निकली पिकअप गाड़ी को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बस गड्ढों में पलट गई और पिकअप गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में बस की दो सवारियों को मामूली चोटें आई जिनका सीएचसी में प्राथमिक उपचार किया गया। जबकि पिकअप गाड़ी चालक को सीएचसी से पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बुधवार सुबह साढ़े चार बजे दादरी चंडीगढ़ मार्ग पर बौंदकलां डिस्ट्रीब्यूटरी के समीप पानी के आरओ प्लांट से पानी भरकर पिकअप गाड़ी चालक कुलदीप(30) निवासी बौंदकलां निकला था। इसी दौरान राजस्थान के रूपगढ़ जिला अजमेर से 25 से 30 यात्रियों को लेकर हरिद्वार जा रही टूरिस्ट बस ने पिकअप गाड़ी को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही राजस्थान की टूरिस्ट बस पिकअप गाड़ी को क्षतिग्रस्त करते हुए गहरे गड्ढों में पलट गई। बस पलटने से सवारियों को सकुशल बाहर निकाला गया। बस पलटने से जगदीश प्रसाद (52) और उसका भाई हेमराज(35) निवासी गांव जोबनेर (जयपुर) को ही आंख और हाथ पैर पर हल्की चोट लगने पर राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। जबकि पिकअप गाड़ी चालक कुलदीप को प्राथमिक उपचार के बाद में पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद में राजस्थान की टूरिस्ट बस का चालक फरार हो गया। सवारियों ने कहा कि बस चालक की लापरवाही से ही हादसा हुआ है। राजस्थान से हरिद्वार जा रही सवारियां दूसरे वाहन का आने का इंतजार कर रही थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...