समस्‍या:पेयजल और सीवरेज समस्या से परेशान एमसी कॉलोनीवासियों ने एक्सईएन को सौंपा ज्ञापन

चरखी दादरी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एमसी कालोनी के निवासियों को पिछले लंबे समय से पानी व सीवरेज की बदहाली के चलते परेशानियों से दो चार होना पड़ रहा है। इसके चलते वे काफी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं, पहले भी अधिकारियों व कर्मियों को हल के लिए कह चुके है लेकिन कोई कार्य नहीं हुआ है। इसी मामले को लेकर शुक्रवार को एमसी कालोनी के रहवासियों का प्रतिनिधि मंडल जनस्वास्थ्य विभाग कार्यालय में कार्यकारी अभियंता से मिला व लिखित में पुन शिकायत सौंपी।

इसमें उन्होंने बताया कि यह समस्या कई माह पुरानी है, सीवरेज ठप्प होने से सफाई व्यवस्था चरमराई हुई है तो पेयजल की नियमित आपूर्ति न होने से पानी को लेकर परेशान है। कालोनी के मैदान में सीवरेज लीकेज पानी पिछले लंबे समय जमा है और बीमारियों के फैलने का खतरा बना हुआ है। इस दौरान मौके पर सीवरेज लाईन व पेयजल सप्लाई के दोनों एसडीओ को तुरंत समस्या के समाधान की मांग की गई। अधिकारियों ने दो दिन में समस्या के हल का आश्वासन दिया है।

मुलाकात के बाद एमसी कालोनी के नागरिकों की बैठक में निरजंन देशवाल ने बताया कि अगर दो दिन में समस्या हल नहीं किया गया तो मजबूरन ठोस कदम उठाए जाएंगे। इस अवसर पर पूर्व विधायक रणबीर सिंह, पूर्व शिक्षा अधिकारी रामपाल सिंह, जिला शिक्षा अधिकारी अजीत सिंह, वेदपाल ठेकेदार, सतपाल मैनेजर, शेर सिंह देशवाल, जगबीर मैनेजर, कप्तान रत्न सिंह, सतबीर शास्त्री, दलबीर सांगवान, रविन्द्र शर्मा सतीश शर्मा, मास्टर दलीप डागर, उमराव, विजय चौहान, विनोद कुमार, शमशेर मान आदि थे।

खबरें और भी हैं...