रोष प्रकट किया:2 महीने पहले हादसे में टूट गया था पोल निगम के अफसर नहीं कर रहे सुनवाई

चरखी दादरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कीकर वासनी क्षेत्र स्थित हनुमान बगीची मंदिर के पास टूटे बिजली के पोल को लेकर रोष जताते मोहल्लावासी। - Dainik Bhaskar
कीकर वासनी क्षेत्र स्थित हनुमान बगीची मंदिर के पास टूटे बिजली के पोल को लेकर रोष जताते मोहल्लावासी।
  • पोल टूटने के बाद गिरे तारों में उलझने या करंट लगने से हादसे का डर

पुराना शहर कीकर वासनी क्षेत्र स्थित हनुमान बगीची मंदिर के समक्ष लगे हुए बिजली के पोल को करीब 2 महीने पहले किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार कर गिरा दिया था। मंदिर कमेटी द्वारा इसकी सूचना बिजली विभाग के उच्च अधिकारियों व कर्मियों को भी तुरंत देते हुए ठीक करने के लिए अपील की थी, लेकिन अब इतने दिनों के बाद भी विभाग का लापरवाही पूर्ण रवैया ही है कि इसे दुरुस्त नहीं किया गया है।

इसी लापरवाही भरै रवैये को लेकर मंगलवार को रिंपी फौगाट तथा मंदिर कमेटी के वरिष्ठ सदस्यों अधिवक्ता जीतराम तथा सुरेश एडवोकेट की अगुवाई में श्रद्धालुओं, मंदिर पुजारी व नागरिकों द्वारा रोष प्रकट करते हुए जल्द से जल्द इस पोल को ठीक करवाने की मांग उठाई गई। उन्होंने बताया कि पहले ही इतन समय बीत जाने पर भी पानी की निकासी पूरी तरह से नहीं हो पाई है, ऐसे में यहां पानी भरा होने के कारण मंदिर में आने जाने वाले श्रद्धालुओं को करंट लगने का भय है।

हनुमान बगीची मंदिर में सुबह व शाम के समय बड़ी संख्या में श्रद्धालुओ द्वारा बाबा के दरबार में मत्था टेका जाता है। मंगलवार व शनिवार आदि को अधिक संख्या में भगत आते है, ऐसे में जिस प्रकर यह पोल व इसकी तारें टूट कर रोड पर पड़ी है इससे किसी अन्होनी की आशंका हमेशा रहती है, बिजली विभाग के अधिकारी व कर्मी इसकी कोई सुध नहीं ले रहे है।

उपस्थित ने रोष जताते हुए कहा कि अगर जल्दी समाधान नही हुआ तो जिला उपायुक्त से मंदिर कमेटी सदस्य मुलाकात करते हुए उनके सामने पूरा मामला रखेंगे। इस दौरान कालू फौगाट, भोमल, मंदिर पुजारी केशव, सोनू सहित अन्य थे।

खबरें और भी हैं...