पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेरला की सड़क गड्‌ढों में तब्दील:ग्रामीणों ने कहा- लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों को कई बार शिकायत कर चुके है लेकिन अभी तक नहीं हुआ समाधान

बाढड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेरला गांव में सड़क में बने गड्ढों व गंदा पानी जमा रहने के कारण आम आदमी का गुजरना तो दूर वाहनों का गुजरना परेशानियों से भरा हो गया है। ग्रामीणों ने प्रशासन से सड़क में बने गड्ढों को भरने व गंदे पानी की निकासी की मांग की है। पवन, गजानंद, शिवप्रसाद, मोहन, प्रवीण योगी, रतन सिंह, सत्यनारायण आदि ने बताया कि बाढड़ा-झोझू सड़क मार्ग पर गांव में बेरला पड़ता है जहां सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे बने हुए है। सड़क में बने गड्ढों में गंदा पानी जमा रहता है तथा मिट्टी आने से कीचड़ पैदा हो जाता है। इससे आसपास के घरों में रहने वाले लोगों का सड़क से गुजरना दूभर हो गया है।

सड़क से गुजरने वाले वाहनों को अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इससे हमेशा सड़क दुर्घटनाओं का भय बना रहता है। गंदा पानी जमा रहने से कीचड़ में बदबू पैदा हो जाती है तथा मच्छर-मक्खियों की भरमार रहती है। गड्ढों के कारण कई जगहों पर सड़क ही नजर नही आती है जिसके कारण वाहन कीचड़ से होकर गुजरते है तथा कई बार गड्ढों में ही फंस जाते है।

सड़क में गड्ढों व गंद पानी जमा रहने के कारण आम आदमी को भय के साये में गुजरना पड़ता है। ग्रामीणों ने बताया कि सड़क के फोरलेन निर्माण के लिए टेंडर हुआ था लेकिन सड़क निर्माण कार्य अभी तक अधर में लटका हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि सड़क व लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों को कई बार शिकायत कर चुके है लेकिन विभाग व प्रशासन मामले में कोई ध्यान नहीं दे रहा है। उन्होंने प्रशासन से शीघ्र सड़क निर्माण की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें