पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजली आपूर्ति बहाल:4 दिन बाद हुआ जलघर की हॉटलाइन का फॉल्ट ठीक

बौंदकलां11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे की 30 हजार की आबादी में पिछले चार दिन से जलघर से पेयजल की आपूर्ति बिजली नहीं होने से बंद पड़ी हुई थी। बिजली निगम के कर्मचारियों को जलघर की हॉटलाइन का फॉल्ट ढूंढने में चार दिन का समय लग गया। बुधवार शाम 4 बजे जलघर की बिजली आपूर्ति बहाल हो सकी। ग्रामीण हरी सिंह, सतबीर चौहान, भोली परमार और एडवोकेट अमित परमार ने बताया कि रविवार से ही कस्बे में पेयजल की आपूर्ति नहीं की जा रही है।

जलघर में पता करने पर कर्मचारी जवाब देते है कि जलघर में बिजली नहीं होने से पेयजल आपूर्ति नहीं हो पा रही है। जलघर में पानी होने के बावजूद पेयजल संकट का सामना करना पड़ रहा है। रविवार को जलघर परिसर में बिजली आपूर्ति करने वाली हॉटलाइन में फॉल्ट के कारण बिजली ठप्प हो गई थी। रविवार को कुछ मिनट के लिए बिजली आई थी लेकिन दोपहर को फिर से चली गई। जलघर के कर्मचारियों ने बताया कि बिजली निगम के कर्मचारियों को अवगत करवाया गया था। बुधवार शाम को 4 बजे जलघर की बिजली आई है। पानी एकत्रित करने के बाद में कस्बे में पेयजल की आपूर्ति की जाएगी।

रविवार, सोमवार और मंगलवार को बारिश के कारण तकनीकी खराबी ज्यादा होने से निगम कर्मचारी फॉल्ट ठीक करने में लगे हुए थे। जलघर की लाइन लंबी होने से फॉल्ट सर्च करने में समय लग गया। जलघर की बिजली आपूर्ति को बहाल कर दिया गया है।'' -प्रदीप हुड्डा, जेई, बिजली निगम।

खबरें और भी हैं...