पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुकानों पर लगाया जुर्माना:सीएम फ्लाइंग से बचने के लिए फरार हो गए थे पॉलीथिन के थोक विक्रेता, दोबारा दुकान खोली तो नप ने लगाया जुर्माना

चरखी दादरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • टीम ने पेठा मिठाई प्लांट और पॉलीथिन के थोक विक्रेताओं पर की कार्रवाई, मिठाइयों के लिए सैंपल

सीएम फ्लाइंग व स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मिलकर सोमवार को पाबंदी के बावजूद पॉलीथिन बेचने वाले दुकानदारों पर कार्रवाई की। टीम ने एक पेठे की मिठाई बनाने के प्लांट पर भी छापा मारा।

ऐसे में शहर के अन्य पॉलीथिन थोक विक्रेताओं में हड़कंप मच गया और दुकानें बंद कर दुकानदार निकल गए। इसके बाद नगर परिषद की टीम ने इन दुकानदारों पर नजर रखी और सीएम फ्लाइंग के चले जाने पर जैसे ही दुकानें खोली नगर परिषद ने वहां से पॉलीथिन बरामद कर जुर्माना लगाया। सोमवार को शहर में पांच जगहों से करीब 6 क्विंटल पॉलीथिन बरामद किया गया है।

दूसरी तरफ सीएम फ्लाइंग ने पेठा मिठाई के सेंपल लेकर करनाल लैब में जांच के लिए भेज दिए हैं। सोमवार सुबह ही सीएम फ्लाइंग दादरी पहुंच गई थी। यहां आने पर टीम इंचार्ज एएसआई नरेंद्र कुमार ने नगर परिषद सचिव प्रशांत परासर से संपर्क किया।

इसके बाद दोनों अपनी टीम के साथ पुरानी सब्जी मंडी रोड पर पहुंच गए। जहां उन्होंने दीपक सेल्स कॉर्पोरेशन दुकान पर छापा मार दिया। जहां भारी मात्रा में पॉलीथिन रखे हुए थे और उन्हें थोक में बेचा जा रहा था।

चंपापुरी में चल रहे पेठा मिठाई प्लांट पर मिली गंदगी तो गड्ढे में डलवाई:

सीएम फ्लाइंग इंचार्ज एएसआई नरेंद्र कुमार व फूड सेफ्टी टीम इंचार्ज डॉ. भंवर सिंह ने मिलकर चंपापुरी की गली नंबर 9 में चल रही पेठा मिठाई के प्लांट पर छापा मार दिया। वह भी साफ नहीं थी।

फूड सेफ्टी इंचार्ज ने मिठाइयों के सैंंपल ले लिए पास एक गड्ढा खुदवाया जिसमें गंदगी जैसे पेठा के छिलके और चासनी को उसमें डलवाया। यह प्लांट यूपी निवासी सतेंद्र चौहान वहां पर चला रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें