पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभियान:सरकारी कॉलेज क्षेत्र के विकास में बनेगा मददगार

चरखी दादरी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिला मुख्यालय पर सरकारी कॉलेज की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाते सामाजिक कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
जिला मुख्यालय पर सरकारी कॉलेज की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाते सामाजिक कार्यकर्ता।
  • अग्रसेन धर्मशाला के मैनेजर अशोक शर्मा, शंकर आर्ट ग्रुप ने मांग को समर्थन दे हस्ताक्षर अभियान शुरू किया

उच्च शिक्षा के लिए जिला मुख्यालय पर सरकारी पीजी कॉलेज की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान मंगलवार को अग्रसेन धर्मशाला के मैनेजर अशोक शर्मा एवं महेन्द्र गुप्ता, बाबूलाल सैनी तथा शंकर आर्ट ग्रुप ने अपना समर्थन देकर शुरू किया। हस्ताक्षर पत्र सरकारी पीजी कॉलेज कमेटी सदस्य रोहताश शर्मा को सौंपा गया।

सभी दुकानदार एवं राहगीरों ने मुख्यमंत्री से मांग करते हुए कहा है कि हम काफी वर्षों से चरखी दादरी में रह रहे है और शहर में लंबे समय से अपने परिवार सहित रहते है। उच्च शिक्षा ग्रहण करने के लिए दादरी से अन्य जिलों में छात्र-छात्राएं जा रहे है और आय दिन लंबा सफर तय करने में ही दिन गुजर जाता है।

जिससे मां-बाप का मन व ध्यान अपनी बेटियां की तरफ रहता है ताकि कॉलेज में गई हमारी बेटी घर पर कब तक पहुचेंगी। इसलिए हर समय माता-पिता को अपनी बेटी-बेटा की घर पर देर साय या रात्रि तक बेसब्री से इंतजार करना पड़ता है।

इस अवसर पर उन्होंने यह भी बताया कि स्वयं मुख्यमंत्री के द्वारा शिक्षा के प्रति मुहिम चलाई गई है और फैसला लिया है कि प्रदेश में पढ़ी हमारी पंचायतें हो पढ़े-लिखे शिक्षित एवं विकसित हमारे पार्षद हो। इसलिए मुख्यमंत्री को चाहिए कि वे जिला मुख्यालय चरखी दादरी पर भी एक सरकारी पीजी कॉलेज का निर्माण करें ताकि यहां के विद्यार्थी अपने जिला मुख्यालय पर ही उच्च शिक्षा ग्रहण कर सके।

इस अवसर पर धर्मबीर मिस्त्री, अशोक वर्मा, नरेन्द्र शर्मा, सतनारायण, लक्ष्मीनारायण वर्मा, विजय अग्रवाल, राधेश्याम, अरूण कुमार, साहिल, सोनू प्रजापत, मुकेश अग्रवाल, महाबीर प्रसाद, दिनेश कुमार, मोहन शर्मा, नवीन मित्तल, बाबू राम, महेन्द्र सैनी आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें