पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड़:गांव भागेश्वरी में फंदा लगा महिला ने दी जान; मायके पक्ष ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

चरखी दादरी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आज करवाया जाएगा पोस्टमार्टम, पुलिस ने मामला दर्ज किया

गांव भागेश्वरी निवासी एक महिला ने मंगलवार दोपहर अपने घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली। मृतका के मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। शव का पोस्टमार्टम बुधवार को करवाया जाएगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

गांव मिसरी निवासी युवती की डेढ़ वर्ष पहले ही गांव भागेश्वरी निवासी अमित के साथ शादी हुई थी। महिला के परिजनों ने बताया कि शादी के कुछ समय बाद से ही ससुराल पक्ष के लोगों उनकी बेटी को दहेज कम लाने की बात कहकर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। मायके पक्ष ने आरोप लगाया कि इसी परेशानी के चलते महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

घटना की सूचना पाकर तुरंत अचीना चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव काे अपने कब्जे में ले लिया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के डैड हाउस में रखवा दिया है।

अचीना ताल पुलिस चौकी इंचार्ज विकास कुमार ने बताया कि मृतक महिला की मां कमला देवी व चाचा राजेंद्र के बयान के आधार पर मृतका के पति, ससुर, सास व ननद पर धारा 304बी व 498ए के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें