पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:गाड़ी पलटने से देसूजोधा के चौकी प्रभारी की मौत

डबवाली8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोरीवाला व मटदादू के बीच हुआ हादसा

स्टेट हाईवे 32 पर गांव गोरीवाला व मटदादू के बीच हादसे में चौकी प्रभारी की मौत हो गई। मृतक 53 वर्षीय सब इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार फिलहाल देसू जोधा पुलिस चौकी प्रभारी थे और रात को सदर थाना प्रभारी की निजी गाड़ी लेकर ऐलनाबाद से वापस जा रहे थे। घटना के बाद गोरीवाला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शहर के सामान्य अस्पताल में पहुंचाया।

शहर थाना प्रभारी राजा राम ने बताया कि थाना के अंतर्गत गांव देसूजोधा में नई बनी पुलिस चौकी में सब इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार प्रभारी थे और सोमवार को एक्सीडेंट के मामले में तफ्तीश के लिए ऐलनाबाद गए थे और देर रात वापसी डबवाली की ओर आ रहे थे। गांव गोरीवाला के बाहर डबवाली रोड पर हादसा हो गया।

आशंका है कि गाड़ी के आगे नील गाय आने से गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिससे सिर में चोट लगने से मौके पर मौत हो गई। जिसके बाद मौके पर पहुंच गोरीवाला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शहर के सामान्य अस्पताल में ले जाया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें