खेल किट का वितरण:दिग्विजय ने चौटाला स्टेडियम में खिलाड़ियों को भेंट की खेल किट

डबवाली21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्टेडियम में जल्द लगेगी लाइट

गांव चौटाला की खेल स्टेडियम में डिप्टी सीएम के भाई दिग्विजय चौटाला ने युवाओं को खेल किट भेंट करते हुए खेलों में आगे बढ़ने का आह्वान किया। इसके साथ ही अपने पैतृक गांव चौटाला, तेजाखेड़ा व भारूखेड़ा में गांववासियों के बीच पहुंचे। जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि जननायक देवीलाल त्योहार पर घर आते और ग्रामीण इलाके के लोगों से मिलते थे।

उसी परंपरा को जारी रखते हुए सभी ग्रामीणों के सुख दुख में शामिल होकर गांव के स्टेडियम में खिलाड़ियों को खेल किट भेंट की। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला प्रदेश में खिलाडिय़ों के लिए सदैव प्रयासरत रहते हैं। इस मौके पर उन्होंने स्टेडियम में जल्द लाइट लगवाने की घोषणा की ताकि खिलाड़ी सुबह जल्दी व रात को भी अभ्यास कर सकें।

उन्होंने स्टेडियम को इंडोर करने के काम को भी तेजी से करवाने का वादा किया। इससे पहले गांव चोरमार के ऐतिहासिक गुरुद्वारा साहब में माथा टेक कर बाबा गुरपाल सिंह से आशीर्वाद प्राप्त कर सभी को विश्वकर्मा दिवस की बधाई दी व गांव मसीतां से होकर चौटाला के मिनी स्टेडियम में पहुंचे। इस मौके जजपा उपाध्यक्ष जगरूप सिंह सकताखेड़ा, गुरपाल सिंह गंगा, रणदीप सिंह मट्टदादू, मंजीत पन्नीवाला, सर्वजीत, गुरुप्रेम सिंह, संजय, करण, राकेश, गुरसेवक, विकास, धर्मी सुथार, रोहताश, पालाराम, रोशन मोंगा, हरसिमरन बब्बू, गुरलाल, गुरप्रीत पाना, राजबीर आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...