पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जलघर को शुरू करवाने की कोशिश:गांव झूट्टी खेड़ा में नया वाटर वर्कर्स बनवाने के लिए प्रयास जारी : सिहाग

डबवाली8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधायक अमित सिहाग ने गांव झुट्टीखेड़ा में वॉटर वर्कर्स बनवाने के लिए व राजपुरा माजरा में बने जलघर को शुरू करवाने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों से संपर्क साधा है। जिससे राजपुरा के ग्रामीणों को वर्तमान गर्मी के सीजन और झुटी खेड़ा के ग्रामीणों को अगले सीजन तक पेयजल सप्लाई बेहतरीन उपलब्ध होने की उम्मीद है।

विधायक अमित सिहाग ने बताया कि कुछ समय पहले पंचायत के माध्यम से ग्रामवासियों ने उनके समक्ष वाटर वर्कर्स बनवाने की मांग रखी थी जिसको लेकर वो लगातार प्रयासरत थे। गांव झुट्टीखेड़ा में वॉटर वर्कर्स के लिए भी तकनीकी मंजूरी मिल गई थी और अब प्रशासनिक मंजूरी के लिए वॉटर सप्लाई एवं सीवरेज बोर्ड के पास फाइल पहूंच गई है।

उन्होंने कहा कि वहां से मंजूरी मिलते ही टैंडर जारी करके कार्य शुरु कर दिया जायेगा। सिहाग ने कहा कि 1.99 करोड की लागत से बनने वाले वाटर वर्कर्स को फाइनल अप्रूवल मिलने के बाद वाटर वर्कर्स के निर्माण से गांव वासियों की पेयजल संबंधित समस्या का समाधान हो जाएगा। विधायक ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से गांव राजपुरा माजरा में नए बने हुए वॉटर वर्कर्स को शुरु करवाने की अपील की थी।

इसका संज्ञान लेते हुए उन्होंने विभाग के अधिकारियों से बातचीत की जिस पर अधिकारियों ने बताया कि जंगलात विभाग से पाइपलाइन डालने के लिए अभी प्राथमिक अप्रूवल मिली है। लेकिन फाइनल अप्रूवल बाकी है जिस कारण काम में विलम्ब हो रहा है। सिहाग ने कहा कि वो जनस्वास्थ्य विभाग एवं जंगलात विभाग में समन्वय बना जल्द अप्रूवल दिलवा वॉटर वर्कर्स को शुरु करवाने के लिए प्रयास करेंगे ।

खबरें और भी हैं...