पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जागरूकता अभियान:कोविड-19 से बचने के लिए मास्क ही इलाज, हर वर्ग जागरूकता से दे काेराेना को मात: सतीश जग्गा

डबवाली5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अनाज मंडी में लायंस क्लब अक्स एवं सुप्रीम संगठनों की ओर से संयुक्त तौर पर जागरूकता अभियान चलाया। मंडी में ड्यूटी दे रहे कर्मचारियों को फेस शील्ड भेंट की जबकि बिना मास्क आए कर्मचारी और आढ़ती व किसानों को मास्क भेंट करते हुए कोरोना की दवा के तौर पर इसे अपनाने का आह्वान किया। साथ ही सभी को होम्योपैथिक इम्यूनिटी बूस्टर दवा भेंट की।

लायंस संगठन के प्रांतीय प्रशासक सतीश जग्गा ने कहा कि कोरोना बीमारी से डरने की नहीं अपितु उसे समझकर और कुछ सावधानियां रखकर जीवन में आगे बढ़ने की जरूरत है। लोगों की जागरूकता के चलते काफी हद तक जीवन और तमाम व्यवस्था पटरी पर आती जा रही है। इस अवसर पर सतीश जग्गा ने कोविड-19 जागरूकता सप्ताह के उद्घाटन किया।

उन्होंने कहा कि ‘सावधानी हटी दुर्घटना घटी’ की तर्ज पर हमारी जरा सी चूक हमें महामारी की चपेट में ला सकती है। इस कार्यक्रम का आयोजन डबवाली के लायंस क्लब अक्स और सुप्रीम के संयुक्त तत्वाधान में सिरसा संभाग-तीन के चेयरमैन डॉ. शमिन्दर मिगलानी के आह्वान पर नई अनाज मंडी में किया गया। लायंस क्लब सुप्रीम के प्रधान गुरदीप कामरा और अक्स प्रधान संदीप चावला की अध्यक्षता में 1000 लोगों को कोविड-19 और अन्य बीमारियों से लड़ने के लिए निशुल्क होम्योपैथिक प्रतिरोधक दवा का वितरण किया गया, फेस शील्ड, सैनेटाइजर्स के साथ-साथ 2000 मास्क का निशुल्क वितरण भी किया गया।

संभाग के चेयरमैन शमिन्दर मिगलानी ने उपस्थितजन को प्रतिरोधक दवा लेने के सही तरीके के बारे में भी विस्तार से समझाया और जानकारी दी कि डबवाली और सिरसा के 9 लायंस क्लब की शाखाएं इस अभियान में अलग-अलग जगह पर इसी सप्ताह प्रकल्प लगाकर लोगों को इस महामारी के विषय में जागरूक करेंगे तथा निशुल्क प्रतिरोधक दवा, मास्क और सैनेटाईज़र्स का वितरण भी किया जाएगा, संभाग में 10000 लोगो को लाभाविंत करने का लक्ष्य है।

कार्यक्रम में विपन अरोड़ा, पंकज पिंचू मेहता, इंदरजीत गर्ग, धीरज गर्ग, डॉ अश्वनी सचदेवा, मुकेश गोयल, पंकज रोजी मेहता, राजकुमार मिढा, डॉ. सुनील नंदकानी, परमजीत धुन्ना, रणजीत सांवतखेड़ा, विशाल सिंघल, इंदरप्रीत मोंगा, अरविन्द्र मोंगा के साथ-साथ कई क्लब सदस्य, किसान, आढ़ती और मजदूर मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें