पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:जंडवाला में राज कैनाल पुल पर खाई में गिरा ट्रक, साइलेंसर से लगी पराली में आग

डबवाली11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव जंडवाला बिश्नोईया में गोरी वाला रोड पर राज कनाल नहर के पुल के पास एक ट्रक बंदरों के झुंड को बचाते हुए खाई में गिर गया। ट्रक के साइलैंसर से वहां पड़ी पराली में आग लग गई। जिसके बाद राहगीरों ने इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। गनीमत रहा कि ट्रक पेड़ों में अटक जाने से चालक बाल-बाल बच गया। ट्रक मालिक जगदीश कुमार पुत्र राम लाल निवासी रायसिंह वाली जिला गंगानगर, राजस्थान ने बताया कि उनका ड्राइवर अशोक कुमार गंगा से संगरिया रोड पर आ रहा था। जैसे ही वह राजस्थान केनाल नहर के पुल के पर पहुंचा तो पुल क्रॉस करते ही अचानक बंदरों का झुंड रोड पर आ गया।

जिसको बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर सीधे खाई में गिर गया और सैलेनसर से वहां पर पड़ी पराली में आग लग गई। जिसके बाद राहगीरों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी फायर बिग्रेड चालक कृष्ण कुमार, फायरमैन देवानंद व विक्रम टीम ने आग पर काबू पाया और वहां खड़े पेड़ों में आग फैलने से बचाया।

ग्रामीणों ने बताया कि राजस्थान केनाल के पुल पर हैवी वाहनों का आवागमन दिन-रात रहता है वही स्कूल और रोडवेज बस से भी सिरसा संगरिया रोड पर इसके बीच गुजरती है लेकिन पुल की हालत खस्ता हो चुकी है। पहली बुर्जी भी दर्क चुकी है तथा बड़ा हादसा होने का खतरा बना हुआ है। इसके बावजूद राजस्थान केनाल के अधिकारी और लोक निर्माण विभाग के अधिकारी संज्ञान नहीं ले रहे हैं। इसी प्रकार पुल के दोनों ओर सुरक्षा साइन बोर्ड भी नहीं है। पुल संकरा होने से कई बार ऐसी दुर्घटनाएं हो रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें