हेरोइन बरामद:डबवाली में हेरोइन के साथ बाइक सवार दो युवक गिरफ्तार, आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

डबवाली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सामने तलाशी लेकर युवकों की बाइक से कुल 7 ग्राम हेरोइन बरामद की

शेरगढ़ में लखुआना पुलिया के पास एक बाइक सवार दो नौजवानों को सीआईए पुलिस ने नशे सहित गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान बाइक चालक निर्मल सिहं उर्फ निम्मा पुत्र राधा कृष्ण निवासी केशव ढाणी गंगा व दूसरे ने सुरेश कुमार पुत्र गोकुल राम निवासी गंगा के तौर पर हुई है। दोनों आरोपियों ने डबवाली के राजेश कुमार उर्फ बंटी पुत्र बलदेव सिंह निवासी वार्ड नंबर 8 से नशा खरीद कर लाए जाने और तस्करी गिरोह के बारे में खुलासा किया है।

सीआईए डबवाली की पुलिस टीम ने एएसआई सुरेश कुमार के नेतृत्व में गांव शेरगढ़ के लखुआना रोड पर गश्त की और इस दौरान एक बाइक पर आ रहे दो युवकों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बिना ड्यूटी मजिस्ट्रेट के अपनी व बाइक की तलाशी देने से इंकार कर दिया। इसके बाद सीआईए पुलिस टीम नहीं राजपत्रित अधिकारी वेटरनरी सर्जन विनोद सहू खुइयां मलकाना को मौके पर बुलाया और उनके सामने तलाशी लेकर युवकों की बाइक से कुल 7 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

पूछताछ में आरोपी युवक निर्मल वह सुरेश ने बताया कि वे उक्त हेरोइन राजेश कुमार उर्फ बंटी पुत्र बलदेव सिंह निवासी गली नंबर 6, वार्ड 8 एकता नगर मण्डी डबवाली से खरीद कर लाए हैं। जिसके साथ ही पुलिस ने मामले में बाइक जब्त कर ली और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...