पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव में जीत:असम के ढेकियाजुली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी निर्वाचित हुए नकीपुर के अशोक कुमार सिंघल

ढिगावा मंडी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अशोक सिंघल - Dainik Bhaskar
अशोक सिंघल

क्षेत्र के गांव नकीपुर निवासी अशोक कुमार सिंघल ढेकियाजुली विधानसभा क्षेत्र से अशोक कुमार बीजेपी पार्टी के प्रत्याशी हैं और पूर्व में भी इसी सीट से चुनाव जीत चुके हैं। लगातार दूसरी बार 35 हजार वोटों से जीत हासिल की है। सरपंच विरेन्द्र नकीपुर ने बताया कि विधायक के दादा हरदेव व पिता परमानंद का लगभग वर्ष 1950/55 में लोहारू अनाज मंडी के समय मे अनाज का अच्छा खासा व्यापार का काम होता था। लोहारू मंडी टूटने के बाद यह परिवार असम में चला गया था।

वही अपना अपना कारोबार करते हुए उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की। अब इसी विधानसभा क्षेत्र से लगातार दूसरी बार चुनाव जीत कर गांव व क्षेत्र का नाम ऊंचा किया है। अशोक सिंघल व पूरा परिवार साल में एक बार पहाड़ी माता मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए आते हैं।

पहाड़ी माता के आशीर्वाद से ही अशोक सिंघल दूसरी बार विधायक बने हैं। चुनाव नतीजे खबर आते ही गांव में खुशी की लहर दौड़ गई। खुशी प्रकट करने वालों में सरपंच विरेन्द्र नकीपुर, पंच मुकेश बुगालिया, रामभक्त श्योराण, रूगबीर, प्रताप , करतार , पूर्व सरपंच हरदत्त व बलवंत वर्मा आदि थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें