पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निरीक्षण:सोमवार को 250 टोकन नहीं तो मैं किसानों के साथ - सांसद धर्मबीर

ढिगावा मंडी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नई अनाज मंडी में टोकन संख्या को बढ़ाने के लिए धरने पर बैठे किसानों के पास गुरुवार को सांसद धर्मबीर सिंह भी पहुंच गए। धरने पर किसानों का समर्थन करते हुए कहा कि उनकी मांग जायज है। टोकनों की संख्या बढ़ाई जाएगी। इसके लिए अधिकारियों ने सोमवार का समय मांगा है। साथ ही सांसद ने किसानों को यह आश्वासन भी दिया कि अगर सोमवार तक टोकनों की संख्या बढ़ा कर 250 नहीं की जाती तो वे भी उनके साथ हैं।

टोकन संख्या को लेकर भाकियू नेताओं ने दूसरे दिन भी धरना लगाए रखा। जिसकी अध्यक्षता जिला प्रधान अशोक अमीरवास ने की। जिला प्रधान ने कहा कि बुधवार को मार्केट कमेटी सचिव आज का आश्वासन दे रहा था। सांसद सोमवार तक का दे रहा है। किसी को पता ही नही कब काम होगा और किसके कहने से होगा। इस अवसर पर नायब तहसीलदार सुरेश, मार्केट कमेटी सचिव संजय, नरेश बासिया, रोहताश लाम्बा, बलवंत खरकड़ी, हवासिंह बड़दू, अनिल, मनोज व अमित सहित अनेक किसान उपस्थित रहे।

सांसद धर्मवीर सिंह ने जुई अनाज मंडी का दौरा कर बाजरा खरीद का जायजा लिया। उन्होंने किसानों और आढ़तियों से मिलकर खरीद प्रक्रिया में आ रही समस्या की जानकारी लेकर उनका समाधान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों का दाना दाना खरीदने के लिए कृत संकल्प है।

खरीद में किसानों को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी। किसानों और आढ़तियों ने सांसद को अनाज मंडी में समस्याओं से अवगत कराते हुए कहा कि मंडी में बिजली, पेयजल की किल्लत बनी हुई है। साथ ही दुकानों के आगे कच्ची फड़ हैं। अनाज मंडी में शौचालय भी नहीं है जिससे काम कर रहे मजदूरों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। सांसद ने कहा कि जल्द ही खरीद खरीद टोकन बढ़ाने के लिए अधिकारियों से बात की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें