पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ढिगावा मंडी:लाइफ सेवर्स ब्लड डोनर ग्रुप ने शुरू की 24 घंटे इमरजेंसी सेवा

ढिगावा मंडी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ढिगावा मंडी| रेडक्रॉस सचिव श्यामसुन्दर शर्मा को पोस्टर भेंट करते लाइफ सेवर्स ब्लड डोनर ग्रुप के सदस्य।

लाइफ सेवर्स ब्लड डोनर ग्रुप रक्तदान के लिए नई तकनीक के साथ काम रहा है। उनके समूह से रक्त की आवश्यकता वाले मरीज को 24 घण्टे सेवा मिलती रहे इसके लिए पूरे भारत मे अपने 24 घण्टे इमरजेंसी हेल्पलाइन नंबर सेवा शुरू की है। के साथ सभी हॉस्पिटल्स व ब्लड बैंक में 24 घण्टे इमरजेंसी हेल्पलाइन नम्बर के पोस्टर लगवाएं है ताकि जरूरतमंद इंसान को निशुल्क ब्लड मिल जाए व उनकी परेशानी को दूर किया जाए।

यह जानकारी देते हुए लाइफ सेवर्स ब्लड डोनर के प्रधान रवि मित्तल ने इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी के सचिव श्री श्याम सुन्दर शर्मा को लाइफ सेवर्स 24 घण्टे इमरजेंसी हेल्पलाइन का पोस्टर दिया व भिवानी जिले में कही भी किसी को ब्लड की जरूरत पड़ने पर लाइफ सेवर्स के हेल्पलाइन नंबर पर सम्पर्क करने को कहा। ये पोस्टर सभी जिलों के हॉस्पिटल में लगवाए जाएंगे व हर एक वो इंसान जो ब्लड ना मिलने पर परेशान है उसको ब्लड देकर उसकी मदद की जाएगी ।

धार्मिक प्रवृति के धनी व्यक्ति थे मन्नु लाल ठेकेदार: डिप्टी स्पीकर

हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर व नलवा से विधायक रणबीर गंगवा रविवार को नप के वाइस चेयरमैन मामन चंद के ताऊ स्व. मन्नु लाल ठेकेदार के घर शोक व्यक्त करने पहुंचे। उन्होंने स्व. मन्नु लाल ठेकेदार के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। डिप्टी स्पीकर ने कहा कि मन्नु लाल ठेकेदार धार्मिक प्रवृति के धनी व्यक्ति थे। उन्होंने समाजसेवा से सरोकार रखा। उनके खून में समाजसेवा का जज्बा था जिसे उन्हाेंने कायम रखा। इस परिवार ने अनेक सामाजिक चिंतक व समाजसेवी व्यक्ति दिए हैं जो शहर में अपनी सेवा दे रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें