पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धरना:मंगलवार को महापंचायत, किसान करेंगे बड़ा आंदोलन: रवि आजाद

ढिगावा मंडी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ढिगावा अनाज मंडी में नारेबाजी करते भाकियू नेता।

नई अनाज मंडी में बाजरा खरीद के लिए प्रतिदिन 300 गेटपास जारी करने व बाजरा खरीद में धांधलेबाजी के खिलाफ चल रहे अनिश्चितकालीन धरने के चौथे दिन की अध्यक्षता भूप सिंह दलाल ने की। जिला प्रधान अशोक अमीरवास व अन्य जिले के मुख्य पदाधिकारी मौजूद रहे। धरनास्थल पर आगामी आंदोलन के निर्णय के लिए दोपहर 3 बजे भाकियू युवा प्रदेश अध्यक्ष रवि आजाद की अध्यक्षता में बैठक हुई।

भाकियू युवा प्रदेश अध्यक्ष रवि आजाद ने कहा कि खरीद जिस गति से चल रही हैं उस हिसाब से 200 दिन में पूरी नहीं होगी। बैठक में सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि सोमवार तक अंतिम अल्टीमेटम कृषि मंत्री व प्रशासन को दिया जाता है अन्यथा मंगलवार को धरनास्थल पर किसान पंचायत कर कड़ा निर्णय लिया जाएगा, जिसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

धरनास्थल पर बलवंत खरखड़ी, हवा सिंह, बलवान ढाणी केहरा, कोहर सिंह चैहड़ खुर्द, होशियार सिंह चैहड़ खुर्द, महताब महला, वीरेन्द्र गोकलपुरा, जगदीश संडवा, जयपाल मिस्त्री, सोमबीर सिरावग, प्रदीप खरखड़ी, संदीप, पूर्व सरपंच रत्न व कप्तान रघुवीर आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें