पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आंदोलन जारी रखने की चेतावनी:ऐलनाबाद में किसानों ने तीनों कृषि बिलों की होली जलाकर मौन जुलूस निकाला

ऐलनाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ऐलनाबाद के देवी लाल चौक में कृषि बिलों की होली जलाते किसान। - Dainik Bhaskar
ऐलनाबाद के देवी लाल चौक में कृषि बिलों की होली जलाते किसान।
  • बिलों के वापस न लेने की स्थिति में आंदोलन जारी रखने की चेतावनी

संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर रविवार प्रातः किसानों ने शहर के चौधरी देवी लाल चौक में तीन कृषि बिलों की प्रतियां जलाकर अपने गुस्से का इजहार किया। किसानों ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की तथा तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की। इसके बाद उन्होंने मृतक किसानों के शोक स्वरूप 2 मिनट का मौन रखा।

चौधरी देवी लाल चौक से पंचमुखी चौक तक मौन जुलूस निकाला। किसानों का कहना था कि जब तक सरकार तीनों कृषि कानूनों को रद्द नहीं कर देती तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि आमजन के सहयोग से उन्होंने कामयाब भारत बंद किया तथा उनका आगामी कार्यक्रम सिरसा के विधायक गोपाल कांडा के ऑफिस का घेराव करना है।

उन्होंने कहा कि भाजपा अथवा जजपा का कोई नेता ऐलनाबाद में सार्वजनिक कार्यक्रम करेगा तो संयुक्त किसान मोर्चा उनका डटकर विरोध करेगा। इस मौके पर सुरेंद्र सिद्धू, प्रकाश सिहाग, रामकुमार नीमला, सोनू बराड़, गुरविंदर सिद्धू मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें