फिरौती / भूना में व्यापारी को लेटर और कारतूस भेजकर मांगे 10 लाख, नहीं देने पर बेटे को गोली मारने की धमकी

10 lakhs by sending letters and cartridges to the merchant in Bhuna, threatening to shoot the son for not giving
X
10 lakhs by sending letters and cartridges to the merchant in Bhuna, threatening to shoot the son for not giving

  • 5 दिन पहले मार्बल व सैनेट्री स्टोर के संचालक पर फिरौती नहीं देने पर फायरिंग करने वाली गैंग के बदमाशों ने अब एक व्यापारी को पत्र और कारतूस भेजकर 10 लाख रुपए मांगे हैं

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 06:23 AM IST

फतेहाबाद. भूना में बदमाशों की गुंडागर्दी आए दिन बढ़ती जा रही है। 5 दिन पहले मार्बल व सैनेट्री स्टोर के संचालक पर फिरौती नहीं देने पर फायरिंग करने वाली गैंग के बदमाशों ने अब एक व्यापारी को पत्र और कारतूस भेजकर 10 लाख रुपए मांगे हैं। इतना ही नहीं बदमाशों ने व्यापारी को रुपये नहीं देने पर उसके बेटे को गोली मारने की धमकी भी दी है। व्यापारी जब सुबह उठा तो उसे गेट के आगे एक लिफाफे में लेटर व दो कारतूस मिले। इसके बाद व्यापारी ने पूरे मामले की सूचना व्यापार मंडल व पुलिस को दी।  

फतेहाबाद के एसपी राजेश कुमार ने कहा कि मार्बल स्टोर संचालक पर फायरिंग करने वाले और व्यापारी को धमकी भरा पत्र भेजने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस व सीआईए की टीमें लगी हुई हैं। जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 

ये भेजा धमकी भरा पत्र
...क्या हाल है राकेश {राकू सेठ }
सुनी है बहुत पैसा छाप रहा है। कुछ बारिश हम पर भी कर दो। लड़की की शादी में बहुत पैसा उड़ाया। तेरा लड़का मोनू सुबह 6:30 बजे खेलने जाता है। अगर उसे कोई गोली मार दे तो क्या करोगे पैसे का। तुम 8:30 बजे पर दुकान जाते हो। अगर चाहते हो की कुछ ना हो तो दस लाख तैयार रखना। अगर तुम राजी हो तो अपने घर के ऊपर आज ही हरा झंडा लगा देना।

अगर कोई होशियारी दिखाई तो अंजाम तुम अशोका मार्बल के ईश सेठी का हाल देख चुके हो। उसने भी होशियारी दिखाई थी। हमारी गैंग बहुत बड़ी है। अगर दो-चार पकड़े भी गए तो भी तेरा काम तो ही जाएगा। अभी तो खाली कारतूस भेज रहा हूं अगली बार मार देंगे, फोन करूंगा पैसा तैयार रखना जगह और टाइम में बताऊंगा। 
-ओके तुम्हारा शुभचिंतक

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना