शराब तस्कर / शराब की अवैध सप्लाई को लेकर दाे गुटों में झगड़ा, भांभू गैंग के 12 सदस्य गिरफ्तार

12 groups of Bhanbhu gang arrested for fighting illegal supply of liquor
X
12 groups of Bhanbhu gang arrested for fighting illegal supply of liquor

  • एक दूसरे पर लगाया अपने क्षेत्र में शराब की अवैध सप्लाई करने का आराेप

दैनिक भास्कर

May 27, 2020, 05:00 AM IST

फतेहाबाद. गांव नहला में शराब की अवैध तस्करी को लेकर दो गुटों के शराब ठेकेदारों के बीच झगड़ा हो गया। इसमें हमला करने वाले भांभू गैंग के सदस्य हैं। इसी गैंग के लोगों ने रविवार को भूना के शराब ठेकेदार के एक कारिंदे पर हमला किया था। पुलिस ने इस मामले में भांभू गैंग के 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में मुख्य सरगना विक्रम सिंह, नरेंद्र कुमार, नवीन कुमार ,सुरेंद्र कुमार, राजवीर, अमित उर्फ मिता, अशोक कुमार, संजय कुमार, मनदीप उर्फ गोलू, संजय कुमार, प्रदीप कुमार व अनिल कुमार आदि शामिल है।

नहला मे पवन कुमार एंड कंपनी के शराब ठेकेदार सूरजमल ढिल्लों ने बताया कि गांव में शराब की अवैध तस्करी हो रही थी। जिसे रोकने को लेकर ग्राम स्तर पर भाईचारे के बीच कई बार प्रयास किया गया। मगर शराब की अवैध सप्लाई करने वाले अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। लोगों ने उनके ठेके पर हुड़दंग मचाया। जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई थी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर 12 लोगों को हिरासत में लिया। उधर, विक्रम सिंह व नरेंद्र कुमार नहला ने बताया कि उन के शराब के ठेके पाबड़ा व आसपास हैं। वहां पर पवन एंड कंपनी के लोग शराब की सप्लाई करते हैं जिन को समझाने के लिए आए थे।

उन्होंने बताया कि उनके एरिया में अवैध सप्लाई की बिक्री जोरों पर है जिससे उन्हें भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। गौरतलब यह है कि दो दिन पहले भूना के हिसार रोड पर शराब ठेकेदार के कारिंदे को अवैध शराब की तस्करी करने वाले लोगों ने सरेआम लाठी-डंडों से पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया था। जांच अधिकारी कश्मीर सिंह ने बताया कि भांभू गैंग के 12 लोगों के खिलाफ शांति भंग करने का मामला दर्ज किया है।

सदर पुलिस की टीम ने गांव बादलगढ़ में शराब की चलती भट्टी व अवैध शराब के साथ दो लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने इस मामले में बादलगढ़ निवासी प्रेम सिंह उर्फ कुक्की व मुख्तयार सिंह को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ लॉकडाउन व आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार महमड़ा चौकी के हवलदार ओम प्रकाश टीम के साथ गश्त कर रहे थे कि तभी पुलिस ने गुप्ता सूचना के आधार पर गांव बादलगढ़ में प्रेम सिंह नामक व्यक्ति को शराब की चलती भट्टी सहित पकड़ा। उसके पास से 45 बोतल शराब व 30 लीटर लाहन बरामद किया। वही महमड़ा चौकी प्रभारी आनंद बैनीवाल ने गश्त के दौरान बादलगढ़ से मुखत्यार सिंह नामक व्यक्ति को 20 बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना