पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:बाइक सवार दो युवकों से 1930 नशे की गोलियां बरामद, मनियाना रोड पर पुलिस को देख वापस भाग रहे थे

टोहाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी के खिलाफ थाना सदर फतेहाबाद में एनडीपीएस एक्ट व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। - Dainik Bhaskar
आरोपी के खिलाफ थाना सदर फतेहाबाद में एनडीपीएस एक्ट व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस की टीम ने 1930 नशीली गोलियों सहित बाइक सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया है। युवकों की पहचान अमरजीत उर्फ चिमटु व सुनील कुमार निवासी जमालपुर शेखां के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ थाना शहर टोहाना में एनडीपीएस एक्ट व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

चंडीगढ़ रोड पुलिस चौकी की टीम गश्त कर रही थी। तभी मनियाना रोड की ओर से बाइक पर आ रहे दो युवक सामने पुलिस को देखकर घबरा गए और बाइक को वापस मोड़ने लगे। वहीं युवकों ने एक बैग को छिपाने का प्रयास किया। शक के आधार पर पुलिस ने दोनों युवकों को काबू कर इनकी तलाशी ली तो बैग में से 1930 नशीली प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई। इस पर पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर इनसे पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपियों से पता लगाया जा रहा है कि वह ये नशीली गोलियों कहां से लेकर आए थे।

800 ग्राम अफीम सहित पंजाब का एक युवक गिरफ्तार

फतेहाबाद| हरियाणा राज्य नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो यूनिट फतेहाबाद की टीम ने गांव हांसपुर के पास गश्त के दौरान एक युवक को 800 ग्राम अफीम सहित गिरफ्तार किया है। युवक ने अपना नाम गुरशरण सिंह निवासी लोहगढ़ जिला मानसा (पंजाब) बताया है। आरोपी के खिलाफ थाना सदर फतेहाबाद में एनडीपीएस एक्ट व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो की टीम एसआई महाबीर सिंह के नेतृत्व में नशीले पदार्थों की रोकथाम को लेकर गश्त के दौरान गांव हांसपुर से लोहगढ़ की ओर जा रही थी। इस बीच पंजाब बॉर्डर के समीप ही एक युवक पैदल आता दिखाई दिया जोकि सामने पुलिस को देखकर घबरा गया और वापस मुड़कर खेतों की तरफ भागने लगा। शक के आधार पर पुलिस ने उसे काबू कर उसके पास एक थैले को चैक किया तो उसमें 800 ग्राम अफीम बरामद हुई।

खबरें और भी हैं...