सीसीटीवी की फुटेज में दिखे आराेपी,:अनाज मंडी में बाइक सवार 20 युवकों ने दो युवकों पर किया तेजधार हथियारों से हमला

फतेहाबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रंजिश काे लेकर किया हमला, घायलों को करवाया अस्पताल में भर्ती

अनाज मंडी में बाइक सवार 18-20 से युवकों ने दो युवकों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके का जायजा लिया। आरोपियों की तलाश की जा रही है। यह पूरा मामला मंडी में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

अस्पताल में उपचाराधीन मातूराम कॉलोनी निवासी रामनिवास ने बताया है कि वह अनाज मंडी में पल्लेदारी करता है। आरोप है कि वह शुक्रवार दोपहर काे अनाज मंडी में पैदल जा रहा था। इस दौरान बाइक पर सवार होकर कबीर बस्ती निवासी सन्नी, शिवा अपने 18-20 अन्य साथियों के साथ हाथों में तेजधार हथियार, डंडे लेकर पहुंचे और उस पर हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने गिल्लाखेड़ा निवासी छिंदा पर भी हमला कर दिया। हमलावर यही नहीं रुके, उन्होंने सतपाल व अन्य युवकों पर भी हमला करने की कोशिश की, लेकिन वह बच गया। घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

मातूराम कॉलोनी में बीती रात ही दो गुटों में झगड़ा हुआ है। हमला आपसी रंजिश के चलते ही किया गया है। यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हमलावर काफी देर तक अनाज मंडी में तेजधार हथियार लेकर घूमते रहे, लेकिन पुलिस उन्हें नहीं पकड़ पाई। इस मामले के बाद सिटी एसएचओ सुरेद्रा मौके पर पहुंचे और आरोपियों की तलाश में जुट गए। देर शाम तक पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही थी।

खबरें और भी हैं...