पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:भांभू गैंग के सरगना के घर से 4 पिस्तौल व 6 कारतूस बरामद, हथियार सप्लायर भी पकड़ा

फतेहाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहाबाद। पुलिस की गिरफ्त में विक्रम भांभू।

सदर पुलिस की टीम ने रिमांड पर चल रहे भांभू गैंग के सरगना विक्रम भांभू से चार अवैध पिस्तौल व 6 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। यह हथियार उसके घर से बरामद किए गए हैं। वहीं विक्रम भांभू, यह हथियार जिससे लाया था, उसकी पहचान एमपी के जिला घाट के गांव सिंघाना निवासी जगत सिंह उर्फ सरदारा के तौर पर हुई है।

उसे बड़ावानी के कोतवाली चौक से गिरफ्तार किया। पुलिस सप्लायर से पूछताछ करने में जुटी हुई है। बता दें कि चार दिन पहले भांभू गैंग के सरगना विक्रम भांभू को गांव झलनियां के पास से एक किलो अफीम, एक अवैध पिस्तौल, 14 जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा था।

सप्लायर बाेला- भांभू ले गया था 5 पिस्तौल

पुलिस ने विक्रम भांभू गैंग के सरगना को चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। उसने पूछताछ में बताया था कि वह बरेली से अफीम व हथियार लेकर आया था। पुलिस ने इस मामले में जांच करते हुए अब एमपी के जिला घाट के गांव सिंघाना निवासी जगत सिंह उर्फ सरदारा को पकड़ा तो उसने बताया कि भांभू उससे एक नहीं बल्कि 5 पिस्तौल खरीदकर ले गया था। उसने बड़ी वारदात करने की बात कही थी। पुलिस ने सप्लायर के यह बताने पर भांभू से पूछताछ की तो उसने कबूल लिया कि वह 5 पिस्तौल लाया था। उसने घर पर सभी पिस्तौल रख रखी है। घर से 4 पिस्तौल व 6 कारतूस पुलिस ने बरामद कर लिए है।

सप्लायर से होंगे और खुलासे

चार अवैध पिस्तौल व 6 कारतूस मिले हैं। जिसने असलहे की सप्लाई भांभू को की थी। उसने बताया कि वह उससे 5 पिस्तौल लेकर गया था। अब सप्लायर से भी पूछताछ चल रही है। -अजायब सिंह, डीएसपी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें