पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:जिले में 58वीं मौत, किडनी व शुगर ग्रस्त व्यक्ति ने तोड़ा दम, 20 पॉजिटिव मिले

फतेहाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना संक्रमण से हो रही मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। मंगलवार को भी जिले में संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक गांव समैण निवासी 44 वर्षीय शुगर व किडनी की बीमारी से ग्रस्त था तथा चंडीगढ़ पीजीआई में उसका इलाज चल रहा था। कोरोना संक्रमण से जिले में यह 58वीं मौत है। मंगलवार को जिले में 20 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं ठीक होने पर 11 लोगों को डिस्चार्ज किया गया। इसी के साथ ही जिले में अब संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 2952 हो गई है। इनमें से 2597 लोग ठीक हो चुके हैं। अब जिले में 297 एक्टिव केस हैं जिनका इलाज चल रहा है।

यहां मिले पॉजिटिव केस

मंगलवार को जिले में मिले 20 पॉजिटिव केसों में से फतेहाबाद में 12, टोहाना में 3, रतिया में 2, भट्टू व भूना में एक-एक तथा जाखल 2 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पीजीआई चंडीगढ़ में एडमिट था मृतक

मंगलवार को जिले में कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हुई है। 20 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लोगों से अपील है कि वे नियमों का पालन करें। -डॉ. हनुमान, डिप्टी सीएमओ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें