पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना पॉजिटिव मिले:डी-मार्ट शोरूम संचालक के परिवार के 6 सदस्य, बन रही 15 जून के बाद आए ग्राहकों की लिस्ट

फतेहाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • }एक दिन में मिले 11 लोग संक्रमित, जाखल के कुदनी में चचेरे भाई और टोहाना में प.बंगाल से आई महिला पॉजिटिव मिली

शहर के जवाहर चौक स्थित डी-मार्ट शोरूम संचालक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उनके संपर्क में आने वाले परिवार के 6 सदस्यों समेत 8 लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही शहर में कम्यूनिटी स्प्रेड का खतरा बढ़ गया है। शुक्रवार को कोरोना संक्रमित मिल चुके युवा व्यापारी की पत्नी व डेढ़ वर्ष के बेटे, माता-पिता, भाई-भाभी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके अलावा शोरूम पर काम करने वाला मोहल्ला  रामनिवास का एक युवक व घर पर काम करने वाली अशोक नगर की महिला भी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। 

वहीं जिले के टोहाना में पश्चिम बंगाल से आई महिला और जाखल के कुदनी हैड में चचेरे भाई कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। इस तरह से सोमवार को एक साथ जिले में 11 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। सोमवार शाम तक कुल 115 पॉजिटिव केस हाे गए।

कंटेनमेंट एरिया बढ़ाया 
एसडीएम संजय बिश्नोई, डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. हनुमान सिंह, एसएचओ यादविंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और कंटेनमेंट जोन का क्षेत्र चौधरी किरयाणा वाले के घर तक और इधर उतरेजा इलेक्ट्रिक तक बढ़ा दिया गया। इस क्षेत्र में आने वाली दुकानें, पार्लर, किरयाण दुकानें बंद करवा दी गई। पॉजिटिव पाए गए परिवार को किसी तरह के कोरोना लक्षण नहीं है। परिवार के सभी सदस्य पॉजिटिव है, इसलिए इन्हें घर में ही क्वारेंटाइन कर दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें