पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:रतिया की गत्ता फैक्टरी में 3 दिन पहले बिहार से आए 56 श्रमिकों सहित 90 लोग मिले पॉजिटिव

फतेहाबाद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 1566 कुल संक्रमित, ठीक होने पर 37 डिस्चार्ज, गांवों में बढ़ रहा रोग, युवा हो रहे संक्रमित

जिले में कोरोना की रफ्तार आए दिन तेजी से बढ़ रही है। रविवार को रतिया की एक गत्ता फैक्टरी में बिहार से आए 56 श्रमिकों सहित कुल 90 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं कोरोना से ठीक होने वाले 37 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है। इसी के साथ ही जिले में अब संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1566 हो गई है। इनमें से 955 ठीक हो चुके हैं तथा 590 एक्टिव केस हैं।

यहां बता दें कि जिले में कोरोना संक्रमण से अब तक 21 लोगों की मौत हो चुकी है। विभाग की टीम ने शनिवार को कोरोना से मरे गांव रत्ताखेड़ा के सरपंच के संपर्क में आए 40 लोगों के सैंपल लिए। यहां बता दें कि कोरोना का कहर अब शहरों के साथ-साथ गांवों में भी बढ़ रहा है।

जिले के गांव भोडियाखेड़ा, कन्हड़ी, समैण, ढाणी डूल्ट,घोटडू,लालवास,रत्ताखेड़ा,नथवान किरढ़ान सहित कई गांवों में कोरोना के केस मिल चुके हैं। इतना ही नहीं कोरोना संक्रमण से अब यूथ भी चपेट में है। 15 साल से 40 साल तक के कई युवक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। लेकिन राहत की बात यह है कि जिले में संक्रमित लोग तेजी से ठीक हो रहे हैं।

फैक्टरी के 40 और मजदूरों के संक्रमित हाेने की संभावना

लाली रोड स्थित एक गत्ता फैक्टरी में रविवार को 138 मजदूरों में से 56 मजदूर पॉजिटिव मिले है। 40 और मजदूरों के भी पॉजिटिव आने की संभावना है। इससे पहले भी फैक्टरी के एक दर्जन मजदूर पॉजिटिव आ चुके हैं। अब जो मजदूर पॉजिटिव आए हैं वो लॉकडाउन खुलने के बाद बिहार से रतिया आए थे। बीती रात 138 मजदूरों के सैंपल लिये गए थे। रविवार को रिपोर्ट आई तो उसमें से 56 मजदूर पॉजिटिव मिले।

जिले में 955 ठीक हुए अब 590 एक्टिव केस

रतिया की फैक्टरी के बिहार से आए 56 श्रमिकों सहित जिले में 90 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब जिले में 590 एक्टिव केस हैं।-डॉ.हनुमान, डिप्टी सीएमओ।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें