पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ईंट भट्ठे पर हुआ हादसा:गांव सरवरपुर के पास ट्रॉली भरते समय गिरा ईंटों का ढेर, एक मजदूर की माैत, एक घायल

भट्टूकलां9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भट्टूकलां। ईंटों के ढ़ेर के नीचे दबे मजदूर। - Dainik Bhaskar
भट्टूकलां। ईंटों के ढ़ेर के नीचे दबे मजदूर।
  • मृतक व्यक्ति राजस्थान के सीकर जिले के गांव गोविंदपुरा का निवासी था

गांव सरवरपुर के समीप ईंट भट्ठे पर हुए हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई। इस हादसे में एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल फतेहाबाद में भर्ती करवाया गया है।

घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव सरवरपुर के समीप ईंट भट्ठे पर दोपहर को ट्रॉली में ईंटें भरने का काम चल रहा था। ट्राली में ईंटें भरते समय ईंटों का बड़ा ढेर अचानक गिर गया।

इस घटना में ट्रॉली में ईंटें भरने वाले मजदूर राजस्थान के सीकर जिले के गांव गोविंदपुरा निवासी करीब 55 वर्षीय अर्जुन सिंह व राजस्थान के झूंझुनू जिले के गांव काकरिया निवासी करीब 47 वर्षीय लीलू राम ईंटों के नीचे दब गए। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग इकट्ठे होकर बचाव कार्य शुरू किया।

लोगों ने दोनों घायलों को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में लेकर गए। जहां पर घायल अर्जुन सिंह ने दम तोड़ दिया। घायल लीलू राम का नागरिक अस्पताल फतेहाबाद में उपचार चल रहा है। इस बारे में कार्यवाहक थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि सरवरपुर के भट्ठे पर हुए हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

4 दिन पहले पति का निधन, वियोग में पत्नी ने भी ताेड़ा दम

शहीद उधम सिंह नर्सिंग काॅलेज की एमडी डाॅ. एचके नड्ढा का शुक्रवार सुबह निधान हो गया। उनके पति काॅलेज के निदेशक डाॅ. बलबीर सिंह नड्डा का बीती चार जनवरी को निधन हो गया था। तभी से उनकी पत्नी एचके नड्डा उनके निधन से काफी मायूस थी। दोनों नर्सिंग काॅलेज चलाते थे। डाॅ. बलबीर सिंह नड्ढा की पत्नी एचके नड्ढा काॅलेज का प्रबंधन संभालती थी। एचके नड्डा का शुक्रवार को बुढलाडा रोड स्थित श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser