पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ग्रामीणों ने लगाया जाम:नहर में बहे युवक को तलाशने में पुलिस पर मदद नहीं करने का आराेप

टोहाना19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टोहाना। नहर में बहे युवक की रस्से की मदद से तलाश करते उसके परिजन। - Dainik Bhaskar
टोहाना। नहर में बहे युवक की रस्से की मदद से तलाश करते उसके परिजन।
  • तीन गोताखोरों और 20 युवाओं की टीम ने 20 किलोमीटर तक खंगाली नहर, नहीं लगा सुराग

शनिवार शाम काे फतेहाबाद डिस्ट्रीब्यूटरी नहर में बहे युवक की तलाश में पुलिस का सहयोग न मिलने के रोष स्वरूप गांव समैण के लोगों ने नेशनल हाइवे पर जाम लगा दिया। जाम लगाने वाले लोगों का कहना था कि पुलिस सहयोग करती तो युवक का पता जल्दी लगाया जा सकता था।

सूचना मिलते ही थाना शहर प्रभारी सुरेंद्र कंबोज मौके पर पहुंचे तथा उन्हें जाम हटाने के लिए कहा लेकिन ग्रामीणों ने कहा कि जब तक नहर के पानी का लेवल कम नहीं किया जाएगा वे जाम नहीं खोलेंगे। करीब दो घंटे के बाद नहर का पानी कम होने के बाद जाम खोला गया। बता दें कि शनिवार दोपहर हिसार रोड स्थित फतेहाबाद डिस्ट्रीब्यूटरी नहर में समैण निवासी करीब 24 वर्षीय कुलदीप नामक युवक पानी पीते समय बह गया था।

सिंचाई विभाग ने नहर में पानी भी कम नहीं किया

परिजनों ने जाम के दौरान आरोप लगाया कि शनिवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे कुलदीप नहर में बहा था। वे सिंचाई विभाग के कई अधिकारियों से मिले, लेकिन किसी ने भी सहयोग नहीं किया। उन्होंने बताया कि कुलदीप अपने एक साथी के साथ शहर में कोई सामान लेकर वापस लौट रहा था।

रास्ते में शहीद चौक के पास पुलिस के नाके को देखकर वे रास्ता बदलकर बलियावाला हेड की ओर से हिसार रोड पर पहुंचे थे। प्यास लगने पर जब कुलदीप नहर में उतरा तो उसका पांव फिसल गया और वह पानी के तेज बहाव के साथ बह गया।

हिसार रोड से गांव पिरथला तक नहर में की तलाश

जाम खुलने के बाद युवक के परिजनों व 20 युवकों की टीम ने रस्से के सहारे नहर में युवक को तलाशना शुरू किया। इसके अलावा थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज के नेतृत्व में 3 गोताखोर भी नहर में युवक की तलाश कर रहे थे। ये सभी शहर के हिसार रोड से लेकर गांव पिरथला तक करीब 20 किलोमीटर तक नहर खंगाल चुके थे लेकिन युवक का सुराग नहीं लगा।

तलाश जारी है : एसएचओ

कुलदीप की तलाश के लिए 3 गोताखोर लगाए गए हैं। इसके अलावा 20 युवाओं की टीम भी रस्से की मदद से तलाश कर रहे हैं। करीब 20 किलोमीटर तक नहर खंगाल चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।'' -सुरेंद्र कंबोज, प्रभारी, थाना शहर।

खबरें और भी हैं...