पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिसार के युवक की हत्या मामले में हुआ खुलासा:निशांत के तलाकशुदा होने की बात पता चलने के बाद से था मनमुटाव, विवाद बढ़ने से पीहर चली गई थी अनीता, भाई और पिता भी थे नाराज

फतेहाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हत्यारोपी पत्नी बोली- हमने नहीं बुलाया था, निशांत खुद आया था, गाली देने लगा तो 25 मिनट तक घर में बंधक बना पीटा, चचेरे भाई ने मौत के बाद गाड़ी में डाला शव

गांव नुरकीअहली में हिसार के रहने वाले निशांत की हत्या मामले में आरोपी उसकी पत्नी अनीता ने खुलासा किया है कि निशांत को पहले उनके घर में पीटा गया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी। उसके पिता मक्खन व भाई जोनी ने निशांत की डंडों से पिटाई की थी, उसके बाद चचेरे भाई गोल्डी ने उसके शव को उसकी ही गाड़ी में डाल दिया था। उसकी गाड़ी का एक्सीडेंट कर दिया ताकि मामला हादसा लगे।

वहीं पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि निशांत के खिलाफ अनीता ने फतेहाबाद महिला थाना में शिकायत दी हुई थी। जिसमें उसने अप्राकृतिक यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं निशांत पहले से ही शादीशुदा था, उसका पहली पत्नी से तलाक हो चुका था। जिसकी जानकारी मिलने के बाद से अनीता व निशांत में विवाद होने लगे थे। इसके चलते ही वह अपने मायके आ गई थी। यह विवाद हत्या तक आगे बढ़ जाएगा इस बात का अंदाजा निशांत के घरवालों को नहीं था। जिससे यह वारदात हो गई।

निशांत की पीठ व शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान हैं। आरोपी अनीता ने बताया कि शनिवार को जब निशांत उनके घर पर आया तो उसने गाली- गलौज करना शुरू कर दिया था। इस पर उसके मायके वालों के साथ झगड़ा हुआ व निशांत को घर के अंदर ले जाकर करीब 25 मिनट तक लोहे की पाइप व डंडों से पीटा। इसके बाद वह बेहोश हो गया। कुछ ही पलों में उसकी मौत हो गई। इसके बाद चाचा के बेटे गोल्डी ने पहले निशांत को उसकी ही गाड़ी में डाल दिया। इसके बाद गाड़ी को दुर्घटना ग्रस्त कर दिया। जिससे लोगों को यह लगे कि सड़क हादसे में उसकी जान गई है। वहीं अनीता ने बताया कि उन्होंने निशांत को फोन नहीं किया। वह खुद ही आया था और गाली- गलौच करने लगा।

चार साल पहले हुई शादी का पता चलने पर वापस मायके आ गई थी

पुलिस पूछताछ में अनीता ने बताया कि निशांत की यह दूसरी शादी थी। चार साल पहले उसकी शादी सोनिया नाम की लड़की से हुई थी, लेकिन शादी के 7-8 महीने बाद उससे मनमुटाव हो गया था। इसके बाद दोनों में तलाक हो गया था। जब इस बारे में अनीता को पता चला तो उसके बाद से उनके बीच मनमुटाव हो गया था। वह अपने मायके वापस आ गई।

यह था मामला

बता दें कि हिसार निवासी निशांत ने एक साल पहले गांव नुरकीअहली निवासी अनीता से प्रेम प्रसंग के चलते शादी की थी। आरोप था कि तीन महीने पहले अनीता को उसके मायकेवालों ने यह कहते हुए बुला लिया कि उसकी मां की तबीयत खराब हो गई है। वहां जाने के बाद अनीता के घरवालों ने उसे वापस नहीं भेजा। शनिवार को जब वह अपने ससुराल अनीता को लेने गया तो उसकी हत्या कर दी गई।

अन्य आरोपियों से भी होगी पूछताछ

निशांत की हत्या के मामले में उसकी पत्नी अनीता को गिरफ्तार किया था, जिसने पूछताछ में कबूला है कि उसने व उसके परिवार वालों ने पीट- पीटकर निशांत की हत्या की थी। अब अनीता के पिता व भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ पुलिस कर रही है। -अजायब सिंह, डीएसपी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें