फतेहाबाद में एक पर टूटे 18-20 युवक:बीच बाजार में तलवारों से किया हमला; रंजिशन अंजाम दी गई वारदात, CCTV में कैद हुए हमलावर

फतेहाबाद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा में फतेहाबाद शहर में एक युवक पर 18-20 युवकों ने हमला कर दिया। बीच बाजार हुए इस हमले में युवक गंभीर से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस वारदात से बाजार में दहशत भी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और जानलेवा हमले का केस दर्ज किया। वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है, जिसे कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मौके से दो तलवारें भी बरामद हुई हैं।

हमले में घायल युवक आपबीती सुनाता हुआ।
हमले में घायल युवक आपबीती सुनाता हुआ।

शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि अनाज मंडी में पुरानी कबीर बस्ती के बाजार में हमला किया गया। शुक्रवार दोपहर के समय 18 से 20 युवक तलवारें लेकर बाइक पर सवार होकर बीच बाजार पहुंचे। उन्होंने हंस कॉलोनी निवासी राम को पकड़ा और उसे मारने पीटने लगे। इस दौरान यहां से गुजर रहे छिंदा नामक बाइक सवार को भी युवकों ने पकड़कर पीटा। वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है।

हमले में घायल युवक ने रंजिश के तहत हमला करने की शिकायत पुलिस को दी है।
हमले में घायल युवक ने रंजिश के तहत हमला करने की शिकायत पुलिस को दी है।

फुटेज में दिख रहा है कि एक बाइक पर सवार तीन युवकों को कुछ अन्य बाइक सवार रोकते हैं। दो युवक वहां से फरार हो जाते हैं और एक युवक को दूसरे पक्ष के लोग पीटना शुरू कर देते हैं। अस्पताल में उपचाराधीन राम ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर कबीर बस्ती निवासी 18-20 युवकों ने तलवारों से उस पर हमला किया है। वह किसी तरह जान बचाकर भागा। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, जांच जारी है।

खबरें और भी हैं...