पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कार की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

फतेहाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिरसा रोड पर कार की टक्कर में साइकिल सवार की मौत हो गई है। साइकिल सवार होली पर्व के चलते बच्चों के लिए पिचकारी लेकर साइकिल पर घर जा रहा था। रास्ते में कार व साइकिल की टक्कर हो गई। हादसे में साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अग्रोहा मेडिकल में उसे रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मथुरा के कारबबंदी निवासी रानी ने बताया कि उसका पति 35 वर्षीय मुकेश उर्फ छोटे लाल जोकि विजय लक्ष्मी प्लाई फैक्ट्री में काम करता था।

28 मार्च की रात 9 बजे फैक्ट्री में काम कर साइकिल पर सवार होकर सिरसा रोड स्थित एक दुकान से बच्चों के लिए पिचकारी ले जा रहा था। इस दौरान सिरसा तरफ से आई कार ने उसके पति की साइकिल में टक्कर दे मारी। हादसे में उसके पति को काफी चोटें आई। उसे गंभीर हालत में नागरिक अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया। जहां बीते दिन उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने गाड़ी चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें