पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापेमारी:सवा किलो अफीम सहित बाइक सवार को पकड़ा

जाखल13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव साधनवास सिधानी रोड पर एक व्यक्ति को बाइक पर डेढ़ लाख रुपये की सवा किलो अफीम सहित गिरफ्तार किया गया। जिला पुलिस के स्पेशल स्टाफ के एएसआई प्रवीन कुमार की शिकायत पर पंजाब के गांव बलरां निवासी जगतार सिंह के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

म्योंद पुलिस चौकी इंचार्ज आनंद कुमार ने बताया कि जिला पुलिस के स्पेशल स्टाफ एएसआई प्रवीण कुमार की शिकायत पर दर्ज मामले में बताया कि पुलिस गांव साधनवास सिधानी रोड पर गश्त कर रही थी। इस दौरान साधनवास से सिधानी की ओर जा रहे बाइक सवार पर शक हुआ। जो पुलिस की गाड़ी को देखकर अचानक मुड़ने लगा। जिसपर पुलिस ने उसका पीछा कर उसे काबू किया। व्यक्ति की तलाशी ली गई तो उसके पास 1 किलो 260 ग्राम अफीम बरामद हुई।

पुलिस पूछताछ में आरोपी जगतार सिंह ने बताया कि वह अपने गांव बलरां से इसे लेकर आया है। जिसे गांव कुलरियां में(पंजाब) बेचने के लिए ले जा रहा था। पुलिस आरोपी से की गई पूछताछ के आधार पर इस मामले में जुड़े अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। वहीं आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें