शिकायतकर्ता पहुंचा कोर्ट:भोड़िया खेड़ा में कोर्ट के आदेश पर नहरी खाल तोड़ने वाले तीन लोगों पर केस दर्ज

फतेहाबाद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस को शिकायत के बाद नहीं हुई कार्रवाई तो शिकायतकर्ता पहुंचा था कोर्ट

गांव भोड़िया खेड़ा में नहरी खाल तोड़ने पर पुलिस ने कोर्ट के आदेशों पर तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस पर पहले कोई कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। गांव भोड़िया खेड़ा निवासी विजय पाल ने बताया है कि उनके खेतों में खाल से नहरी पानी आता है, लेकिन गांव के महेंद्र, उसके भाई जितेंद्र व धर्मपाल के खेत में सरकारी नहरी खाल गुजरता है।

आरोप है कि उक्त लोगों ने सरकारी खाल को तोड़ दिया। तीन साल पहले भी इस खाल को तोड़ा था। उनके खिलाफ नहरी विभाग ने अलग से मामला दर्ज करवाया था। अप्रैल माह में ड्यूटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में नहरी विभाग के अधिकारियों ने खाल को दुरुस्त करवा दिया। आरोप है कि 20 दिन पहले आरोपियों महेंद्र, जितेंद्र व धर्मपाल ने फिर से खाल को तोड़ दिया।

आरोप है कि इस मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वह थाने के चक्कर काटता रहा। पुलिस द्वारा आरोपियों पर कोई कार्रवाई न करने पर मामले को कोर्ट में डाला गया। अब कोर्ट ने इस मामले में उक्त आरोपियों पर मामला दर्ज करने के आदेश दिए है। कोर्ट के आदेश मिलते ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...