पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:ठेकेदार ने नप एसआई पर लगाया हमले का आरोप

फतेहाबाद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद के सेनेटरी इंस्पेक्टर व ठेकेदार के बीच कोरोना काल में सेनिटाइजेशन करने के बिलों को लेकर विवाद हो गया। घायल ठेकेदार को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ठेकेदार ने एसआई पर उसके बिल फाड़ने व कमीशन मांगने व हमला कर घायल करने का आरोप लगाया है। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। वहीं सभी ठेकेदारों ने नप व प्रशासनिक अधिकारियों को शिकायत देकर एसआई के पर सख्त कार्रवाई करते हुए हटाने की मांग की है।

नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन ठेकेदार जगजीवनपुरा निवासी अमित कुमार ने बताया कि उसने कोविड-19 के दौरान नगर परिषद अधिकारियों के आदेशों पर मोहल्ले में सेनिटाइजेशन का कार्य करवाया था। जिसका बिल करीब ड़ेढ लाख रुपये बना था। उसने यह बिल एसआई ओमकार को दे दिए थे। गुरुवार को जब अधिकारियों से बिल बारे पूछने गया तो उन्होंने कहा कि बिल लेकर आओ और पास कर देंगे।

वह उन बिलों का पता लगाने सीएसआई ब्रांच में एसआई ओमकार के पास गया। आरोप है कि एसआई ने उससे बहस करते हुए उसके बिल फाड़ दिए। कहा कि जो करना है वह कर लें। आरोप है कि एसआई ने कमीशन की मांग की थी। कमीशन नहीं दिया तो उसने बिल फाड़ दिए। इतना ही नहीं बिल फाड़ने पर एतराज जताया तो हमला कर दिया।

कमीशन मांगने के आरोप

ठेकेदार मनोहर लाल, पंछीराम, मदन लाल सहित अन्य ठेकेदारों ने आरोप लगाया कि एसआई हर बार बिल पास करवाने के नाम पर कमीशन मांगता है। बता दें कि 5 महीने पहले कई पार्षदों ने एसआई ओमकार पर आरोप लगाया था कि एसआई को जब भी वह किसी काम के लिए फोन करते है तो उनके साथ अभद्र व्यवहार करता है। ठेकेदारों ने इस मामले को लेकर विधायक दुड़ाराम व नप डीएमसी को शिकायत दी है।

मैंने कोई बिल नहीं फाड़े हैं। मुझ पर लगाए गए आरोप निराधार है। ठेकेदार ने मुझसे बदतमीजी की। मैंने भी ठेकेदार के खिलाफ अपने उच्च अधिकारियों को शिकायत दी है। -ओमकार, एसआई, नप।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें