पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फतेहाबाद:कोरोना संक्रमित 75 वर्षीय महिला की मौत, 4 बैंक कर्मियों सहित 29 पॉजिटिव मिले

फतेहाबाद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • समाज कल्याण विभाग की एक महिला व होटल का एक कर्मचारी मिले पॉजिटिव, संक्रमितों की कुल संख्या अब 1742, भूना के नहला निवासी 52 वर्षीय सब इंस्पेक्टर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई

मंगलवार को जिले में कोरोना संक्रमित जाखल की एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। खास बात यह है कि मृतका किसी भी प्रकार की अन्य गंभीर बीमारी से ग्रस्त नहीं थी। जिले में यह ऐसा पहला मामला है जिसमें बिना किसी गंभीर बीमारी के कोरोना संक्रमित की मौत हुई है। हालांकि बुजुर्ग महिला की उम्र 75 साल थी। अब जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 23 हो गई है। वहीं मंगलवार को जिले में कोरोना के 29 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इसी के साथ ही जिले में संक्रमितों की कुल संख्या अब 1742 हो गई है। इनमें से 998 केस ठीक हो चुके हैं तथा 721 एक्टिव केस हैं जिनका इलाज चल रहा है।

महिला को नहीं थी कोई गंभीर बीमारी

जाखल मंडी में कोरोना के कारण मंगलवार सुबह एक वृद्ध महिला की अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। 75 वर्षीय कौशल्या देवी 6 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव मिली थी। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा उसे घर पर ही आइसोलेट कर दिया गया था। लेकिन 9 सितंबर को उसे सांस लेने में दिक्कत हो गई। इसके बाद उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया जहां मंगलवार अलसुबह उसकी मौत हो गई। खास बात यह है कि महिला कोरोना के अलावा अन्य किसी भी गंभीर बीमारी से ग्रस्त नहीं थी।

सूर्या एन्क्लेव का 50 वर्षीय व्यक्ति, उसकी पत्नी व पुत्रवधु भी संक्रमित

फतेहाबाद के ढाणी ईस्सर में एक ही घर से एक युवक व महिला पॉजिटिव आए हैं। भोडिय़ा खेड़ा से 33 वर्षीय महिला, सूर्या एन्क्लेव से 50 वर्षीय व्यक्ति, उनकी पत्नी व पुत्रवधु पॉजिटिव मिले हैं। वहीं जिले के दो लोग करनाल में पॉजिटिव पाए गए। इनमें काजलहेड़ी का 24 वर्षीय युवक व ढाणी डुल्ट का 26 वर्षीय युवक शामिल है। रतिया में गुरुद्वारा वाली गली में 46 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव मिला है। भूना के नहला निवासी 52 वर्षीय सब इंस्पेक्टर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

फतेहाबाद शहर के दो बैंकों से चार कर्मचारी पॉजिटिव मिले हैं। यस बैंक से 38 वर्षीय व 32 वर्षीय व्यक्ति, आईसीआईसीआई बैंक से 25 वर्षीय व 24 वर्षीय शख्स पॉजिटिव हैं। गुरू रविदास चौक से 54 वर्षीय महिला, अरोड़वंश धर्मशाला क्षेत्र से 68 वर्षीय व्यक्ति व उनकी 63 वर्षीय पत्नी, दौलतपुर से 67 वर्षीय व्यक्ति, फतेहाबाद से 26 वर्षीय व 20 वर्षीय दो युवक संक्रमित मिले। लजीज होटल के एड्रेस पर 30 वर्षीय युवक पॉजिटिव मिला है तो वहीं डीडब्लूओ कार्यालय में 30 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित मिले हैं।

23 मौतें हो चुकी हैं : डॉ. विष्णु

मंगलवार को जिले में 29 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं ठीक होने पर 14 को डिस्चार्ज किया गया है। अब जिले में कुल संक्रमित 1742 हैं तथा 23 मौतें हो चुकी हैं। -डॉ.विष्णु मित्तल, जिला महामारी अधिकारी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें