पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:पार्षदों ने की नपा प्रधान का चुनाव कराने की मांग

जाखल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बोले-जाखल शहर का विकास करवाने को जल्द हो चुनाव

जाखल मंडी में विकास कार्य करवाने के लिए पार्षदों ने प्रधान पद का चुनाव करवाए जाने की मांग की है। नपा में प्रधान पद रिक्त होने के कारण तमाम विकास कार्यों के अलावा कार्यालय की कार्यप्रणाली पर भी असर पड़ रहा है। ऐसे में पार्षदों ने उपायुक्त को मांग पत्र भेजकर रिक्त पड़े प्रधान पद पर चुनाव करवाए जाने की मांग की है।

शहर के पार्षद वार्ड नंबर 1 से हरविंदर सिंह, 2 से वीरा रानी, 3 से मोनिका गोयल, 4 से कीर्ति गोयल, 5 से सीमा रानी, 6 से गोबिंद राम, 7 स्वाति रानी, 8 से बिक्रमजीत सिंह, 9 से विक्रम सैनी, 10 से विकास कामरा, 11 से अमित कुमार, 12 से नीटी बंसल ने मुहर सहित भेजे मांग पत्र में कहा कि जाखल मंडी नगर पालिका में प्रधान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव 23 फरवरी 2021 को लाया गया था। जिसके बाद से अब तक प्रधान का पद खाली पड़ा है।

यह पद खाली होने के कारण जाखल मंडी के सभी 13 वार्डों के विकास कार्य रुके हुए हैं। पूरी मंडी में सफाई व्यवस्था का बुरा हाल हो रहा है। सफाई कर्मियों का वेतन 3 महीनों से रुका है। सभी पार्षदों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। पार्षदों ने कहा कि जल्द ही प्रधान पद के लिए चुनाव की तिथि निर्धारित की जाए ताकि जाखल मंडी के रुके हुए विकास कार्य पुन: चालू हो सकें। बता दें कि नपा का उप प्रधान पद भी 12 जुलाई 2020 से रिक्त पड़ा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें