पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:कोरोना से ढाणी टाहली वाली निवासी 46 वर्षीय व्यक्ति व टोहाना के 71 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, 50 नए संक्रमित मिले

फतेहाबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार लगातार बढ़ रही है। वहीं लोगो द्वारा मास्क व दो गज की दूरी के नियमों के प्रति गंभीरता नहीं दिखाने के चलते सर्दी के इस मौसम में संक्रमण फैलने का खतरा और अधिक बढ़ गया है। शहर के थाना रोड पर रविवार को लगी संडे मार्केट में खरीदारी करने वाले लोगों की भीड़ उमड़ी रही। ना ही लोगों ने सही तरीके से मास्क लगाए हुए थे तथा ना ही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना हो रही थी।

हैरानी की बात यह हैै कि संडे मार्केट बिल्कुल सिटी थाने के बगल में होने के बावजूद यहां पूरा दिन लोगों ने नियमों की धज्जियां उड़ाई। हालांकि पुलिसकर्मियों ने एक दो बार गश्त कर लोगों व दुकानदारों को फटकार लगाई और कई लोगों के चालान भी काटे। जिले में रविवार को 50 नए पॉजिटिव केस मिले तथा कोरेाना संक्रमित गांव ढाणी टाहली वाली के व्यक्ति व टोहाना के बुजुर्ग की मौत हो गई। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 4052 पहुंच गई है।

रविवार को जिले में केवल एक व्यक्ति को कोरोना से ठीक होने पर डिस्चार्ज किया गया। वहीं 50 पॉजिटिव आने से जिले में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 467 पहुंच गई। वहीं दो लोगों की मौत होने से मौत का आंकड़ा भी 91 पहुंच गया है। अब तक जिले में 3494 संक्रमित कोविड से ठीक हो चुके हैं। जिले में अब तक हुए 91 कोरोना संक्रमितों की मौत में से सबसे अधिक मौतें फतेहाबाद खंड में हुई हैं। फतेहाबाद में अब तक 31 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा टोहाना में 16, रतिया में 24, जाखल में 9, भूना में 6 तथा भट्टू में सबसे कम 5 लोगों की मौत हुई है।

2 शिक्षक मिले पॉजिटिव, अन्य स्टाफ के लिए सैंपल

रतिया शहर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय व राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के दो अध्यापक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। अब स्वास्थ्य विभाग दोनों स्कूलों काे सेनिटाइज करवाएगा तथा दोनों स्कूलों के स्टाफ के भी सैंपल लिये जाएगे। वहीं रविवार को मरने वाले दोनों व्यक्ति शुगर की बीमारी से ग्रस्त थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें